Home » बॉलीवुड » mukesh chhabra shares dil bechara song taare ginn shooting video
 

आज रिलीज होने जा रहा है दिल बेचारा का गाना 'तारे गिन', मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया शूटिंग का Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2020, 9:31 IST

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. आज फिल्म दिल बेचारा का गाना रिलीज होने जा रहा है. इस गाने का टाइटल तारे गिन है. गाना रिलीज की जानकारी डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा दी है.

मुकेश छाबड़ा ने इस गाने की शूटिंग का एक वीडियो शूट किया है. इसकी शुरुआत में वो बाइक पर सुशांत के पीछे कमर में हाथ डाले बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद वो सामने आकर सुशांत को सीन समझाते हैं. इसी तरह उनके पीछे संजना सांघी बैठेंगी.


इलाज के बाद ठीक हो रहे अमिताभ और अभिषेक, अभी और 7 दिन अस्पताल में रहेंगे भर्ती

सुशांत उनके निर्देशों को फॉलो करते हैं.मुकेश ने पोस्ट में लिखा- ' #Taareginn गाना आ रहा है कल. हां ऐसे ही खेलते खेलते मस्ती में हो गया. देख लो प्यार का गाना है. प्यार से बनाया है. बस प्यार ही देना. दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं. सुशांत सिंह और संजना सांघी. ए आर रहमान का खूबसूरत कंपोजिशन.'

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई रिया चक्रवर्ती, सुशांत को याद कर किया था पोस्ट

सुशांत और संजना की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी. सुशांत की ये फिल्म दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है.

फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर ने विश्व रेकॉर्ड बना दिया है. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 10 लाख लाइक्स पार कर देने वाला दुनिया का पहला वीडियो बन गया है.सुशांत के फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार काफी लंबे वक्त से था.

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघी एक्ट्रेस भी नजर आएगी साथ ही सैफ अली खान और स्वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. सुशांत की यह अंतिम फिल्म द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स का हिंदी अडैप्शन है. ये फिल्म 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा.

काम पर लौटी एक्ट्रेस विद्या बालन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

First published: 15 July 2020, 9:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी