Home » बॉलीवुड » Mulk Box Office Collection Day 1: Rishi kapoor and Taapsee Pannu film Mulk collects 2 crore on first day
 

Mulk Box Office Collection Day 1: देशभक्ति और राष्ट्रवाद को समझाकर 'मुल्क' ने कमाए पहले दिन इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2018, 10:51 IST

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म मुल्क आज सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू, एक्टर ऋषि कपूर, एक्टर प्रतीक बब्बर लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में एक्टर ऋषि कपूर की दमदार एक्टिंग और साथ ही अन्य किरदारों की भी आपको जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलेगी. इस फिल्म के साथ ही अन्य दो बड़े कलाकारों की भी फिल्में भी रिलीज हुई हैं और इस वक्त ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म कितनी कमाई कर पाएगी. फिल्म 'मुल्क' कल सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है और इसका पहले दिन का कलेक्शन आ गया है.

 

खबरों के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले दिन लगभग 2 करोड़ रुपये से शुरुआत की है और उम्मीद है कि फिल्म आगे काफी अच्छी कमाई कर लेगी. ये फिल्म 'सच्ची देशभक्ति और राष्ट्रवाद' को दर्शाती है और साथ ही आज के समय में उस बात को दिखाना चाहती है कि लोग जिहाद और आतंकवाद के मायने क्या निकालते हैं. अगर किसी का बेटा आतंकवादी है तो उसका पूरा परिवार आतंकवादी आज के लोगों की इसी सोच को लेकर ये फिल्म बनाई गई है.



इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें तापसी जो कि एक वकील की भूमिका में नजर आएंगी और ऋषि कपूर और उनके परिवार के ऊपर आतंकवादियों के साथ संबंध होने का इल्जाम लग जाता है. इस आरोप के बाद ऋषि कपूर का गौरव, सम्मान और न्याय वापस दिलाने के लिए तापसी केस लड़ती हैं.

ये भी पढ़ें- Mulk Review: कैसे फर्क साबित होगा दाढ़ी वाले मुराद अली मोहम्मद में और उस दाढ़ी वाले टेरेरिस्ट में?

तापसी के अपोजिट में आशुतोष राणा नजर आएंगे. फिल्म की बात करें और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की बात करें तो अभी तक वह ज्यादातर फिल्मों में प्यार को दिखाते नजर आए हैं लेकिन इस बार वह शायद सिद्ध कर पाएंगे कि 'मुल्क' से कैसे प्यार किया जाता है. फिल्म 'मुल्क' तीन किरदारों के इर्दगिर्द है लेकिन हर एक एक्टर का रोल अपने आप में पूरा है. इस फिल्म को देखकर आप को भी दो तरीके से बंटे हुए धर्म और अपने मुल्क से प्यार हो जाएगा.

First published: 4 August 2018, 10:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी