Home » बॉलीवुड » Mumbai Police arrest Bollywood Actress and two models for working in sex racket
 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करती थी सेक्स रैकेट में काम, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2018, 15:12 IST

मुंबई और ग्लैमर का नाता पुराना है, कहते हैं जैसे-जैसे देश की शाम ढलती है वैसे-वैसे मुंबई की रात जवां होती है. मुंबई में लाखों युवक-युवतियां बॉलीवुड में काम करने का सपना लेकर आते हैं लेकिन ज्यादातर को मंजिल नहीं मिलती और उनमें कई जिस्मफरोशी और अन्य गलत कामों में संलिप्त हो जाते हैं क्योंकि उन्हें अपने खर्चे चलाने के लिए पैसों की जरुरत होती है. कभी-कभी तो कई मूवी और टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस भी सेक्स रैकेट में शामिल होती है. मुंबई पुलिस ने दो टीवी मॉडल्स और एक अभिनेत्री को सेक्स रैकेट में संलिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार है.

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच को खबर मिली थी कि गोरेगांव में एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहा है और इसमें कई अभिनेत्रियां भी शामिल हैं. पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए उस इलाके में जाल फैलाया. देर रात पुलिस ने अपने आदमी को एक सप्लायर के तौर पर रैकेट के लोगों के पास पहुंचाया और फिर उसके बाद उनके ठिकाने पर छापेमारी की जहां से दो टीवी मॉडल्स और एक अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया, पकड़ी गई लड़कियों में मशहूर टीवी शो सावधान इंडिया की एक एक्ट्रेस भी शामिल थी.

पुलिस ने फिल्म सिटी के पास के इलाके में छापा मारा था, वहां पर आए दिन कई टीवी कलाकारों का आना जाना लगा रहता है. पुलिस के मुताबिक इस रैकेट में काम करने वाली मॉडल्स और एक्ट्रेस की फोटो सोशल साइट्स के माध्यम से क्लाइंट के पास भेजे जाते थे. वहीं से क्लाइंट अपने पसंद की मॉडल या एक्ट्रेस को चुनता था जिनके साथ रातें रंगीन करनी हो. पुलिस के अनुसार एक रात के लिए ये लड़कियां पचास हजार से लेकर 01 लाख रुपये तक चार्ज करती थीं. इनके क्लांइट ज्यादातर बड़े-बड़े बिज़नस मैन या कॉरपोरेट जगत के पैसे वाले लोग होते थे.

First published: 31 December 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी