Home » बॉलीवुड » Mumbai Police Arrests The Man Who Masturbated At Sumeet Raghavan's Wife Chinmayee Surve in Bmw car
 

इस एक्टर की पत्नी के सामने BMW सवार शख्स ने किया मास्टरबेट और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2018, 11:19 IST

फेमस टीवी और फिल्म एक्‍टर सुमित राघवन की पत्नी से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, सोमवार को राघवन की पत्नी के साथ छेड़छाड़ की गई है. इसको लेकर सोमवार को मुंबई के विले पार्ले पुलिस स्टेशन में एक्टर सुमित राघवन ने एफआईआर दर्ज कराई है. इस एफआईआर में कहा गया है कि एक अज्ञात शख्स ने उनके घर के सामने कार को खड़ी कर और उसमें बैठकर उनकी पत्नी को देखकर हस्तमैथुन किया.

 

दरअसल, सुमित राघवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना की जिक्र करते हुए इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी है और लिखा है, “एक सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू जिसके नंबर के आखिरी चार अंक 1985 हैं, उसे ट्रेस किया जाना चाहिए. ड्राइवर ने ग्रे रंग की सफारी पहनी हुई थी और उसकी गाड़ी पार्ले तिलक स्कूल के पास ही पार्क थी. तभी उसने मेरी पत्नी के सामने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया. मेरी पत्नी ने उसकी गाड़ी के नंबर के आखिरी चार अंक लिख लिए थे.”

 

वहीं, राघवन की शिकायत मिलने के तुरंत बाद मुंबई पुलिस भी हरकत में आ गई और इस मामले की जांच शुरू कर दी. लिहाजा सुमित राघवन की इस शिकायत पर मुंबई पुलिस ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और लिखा, "हम आपकी शिकायत पर तुरंत कार्यवाही कर रहे हैं, आप अपनी कॉन्‍टेंट डिटेल भेज दीजिए." इस मामले में पुलिस की एक टीम ने स्‍थानीय लोगों से पूछताछ कर इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं.

एक्टर सुमित द्वारा की गई शिकायत के तुरंत बाद हरकत में आई मुंबई पुलिस को इस मामले में सफलता भी हाथ लगी. तफ्तीश के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स का पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि सुमित राघवन टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं. अभी हाल ही में वह अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘हॉलिडे’ में उनके दोस्त की भूमिका निभाते नजर आए थे.

First published: 20 February 2018, 11:19 IST
 
अगली कहानी