Home » बॉलीवुड » Mumbai police gives warning to these people who accept the dance challenge and dancing in the moving car
 

मुंबई पुलिस की इस क्रेजी डांस ने उड़ाई नींद, ट्वीट कर दी चैंलेज ना स्वीकार करने की चेतावनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 17:07 IST

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई चैलेंज दे दिया जाता है और जिसे पूरा करने के लिए लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं. पहले फिटनेस चैलेंज का क्रेज सोशल मीडिया पर चल रहा था और अब डांस चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक लोग इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर रहे हैं. इसके साथ ही इसका असर ऐसा हुआ कि मुंबई पुलिस को इसके खिलाफ चेतावनी जारी करनी पड़ गई.

 

इस डांस चैलेंज को 'In my Feelings Challenge' का नाम दिया गया है. इसमें लोग चलती कार से उतरकर डांस करने लगते हैं. हॉलीवुड कि पॉपुलर सिंगर ड्रेक के गाने 'इन माय फीलिंग्स' से शुरु हुआ ये चैलेंज अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इन वीडियोज़ को देखते हुए मुंबई पुलिस ने चेतावनी भी दी है और लिखा,"आप सिर्फ अपनी जिंदगी ही नहीं बल्कि दूसरे की लाइफ को भी खतरे में डाल रहे हैं."

 

 

 

बता दें कि इस चैलेंज का तरीका काफी खतरनाक भी है, इसमें जो डांस करता है उसकी वीडियो कार ड्राइव करने वाला व्यक्ति बनाता है. जो कि काफी डेंजरस भी हो सकता है. इस गाने के साथ डांस के चैलेंज को सोशल मीडिया स्टार शीगी ने अपने चैनल पर पोस्ट किया था तभी से लोग इसे फॉलो करने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- सुहाना की मैगजीन कवर के लिए कराया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

 

First published: 27 July 2018, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी