Home » बॉलीवुड » Mumbai Police has responded on Uday Chopra's tweet to legitimize Marijuana
 

उदय चोपड़ा की गांजे को वैध करने की मांग पर मुंबई पुलिस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2018, 12:12 IST

दिग्गज फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा ने तीन दिन पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया था कि भारत में गांजे को वैध करना एक "बुद्धिमतापूर्ण कदम" हैं. उनेक इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरु कर दिया है. इसी कड़ी में अब मुंबई पुलिस ने भी उदय चोपड़ा को करारा जवाब दिया है, मुंबई पुलिस ने उनके ट्वीट का जवाब ट्वीट से ही दिया है.

बता दें कि तीन दिन पहले उदय चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि भारत को गांजा वैध कर देना चाहिए. सबसे पहले, यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है. दूसरा, मुझे लगता है कि यदि इसे वैध कर दिया जाए और इस पर कर लगाया जाए तो यह राजस्व का बड़ा स्रोत हो सकता है. इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इससे बहुत सारे चिकित्सकीय लाभ हैं!"

इसके बाद मुंबई पुलिस ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर उदय चोपड़ा को जवाब देते हुए कहा, सर भारत के नागरिक होने के नाते आप एक पब्लिक प्लैटफॉर्म पर अपने विचार ज़ाहिर करने के लिए आज़ाद हैं, लेकिन ज़रा ध्यान रखें कि फिलहाल गांजा का सेवन करना, उसे पास रखना या फिर उसके आयात और निर्यात पर एनडीपीएस एक्ट 1985 के तहत कड़ी सज़ा भी हो सकती है. कृप्या इस मेसेज को और आगे तक फैलाएं."

ये भी पढ़ें: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा नहीं करना चाहते कैटरीना संग काम, बताई ये वजह

First published: 16 September 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी