Home » बॉलीवुड » mumbai police interrogate kangana in sushant singh rajput
 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कंगना रनौट को पुलिस ने भेजा था नोटिस, एक्ट्रेस से होगी पूछताछ

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2020, 17:00 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput आत्महत्या केस में मुंबई पुलिस जोरों से जांच में जुटी हुई है. पुलिस अभी तक एक्टर से जुड़े लोगों के बयान दर्ज कर चुकी हैं. जिसमें मुकेश छाबड़ा, रिया चक्रवर्ती से लेकर संजय लीला भंसाली और आदित्य रॉय चोपड़ा शामिल है. अब खबरें आ रहीं हैं कि सुशांत के निधन को लेकर पुलिस कंगना रनौट का बयान भी दर्ज करने वाली है.

एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक कंगना को पिछले महीने बांद्रा पुलिस स्टेशन से एक नोटिस भेजा गया था. ये नोटिस एक्ट्रेस के लिए काम करने वाले स्टॉफ को दिया गया था. हालांकि उस वक्त कंगना अपने मनाली वाले घर में थी.


सूत्रों के मुताबिक पुलिस कंगना से इस मामले में पूछताछ कर सकती है. कंगना ने इस मामले में कई वीडियो शेयर किए थे. जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की कई हस्तियों के बारे में खुलकर बात की थी. पुलिस उनके बयानों से ये समझने की कोशिश कर सकती है कि आखिर कौन लोग थे, जो सुशांत के करियर को खत्म करना चाहते थे.

सुशांत सिंह पर लगे MeToo आरोपों पर बोली एक्ट्रेस संजना संघी, कभी नहीं हुई ऐसी कोई घटना

इससे पहले पुलिस ने मंगलवार को फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से पूछताछ की. राजीव मसंद से मुंबई पुलिस ने तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की. राजीव मसंद को लेकर ये कहा जा रहा है कि सुशांत को लेकर कई निगेटिव आर्टिकल लिखे थे. इसी के साथ सुशांत की फिल्म को निगेटिव रेटिंग दी थी. ऐसा राजीव मसंद ने कुछ लोगों के कहने पर किया था. हालांकि इसको लेकर उनसे पूछताछ की गई है.

दरअसल मुंबई पुलिस इस केस में कई मौकों पर ये लगातार समझने का प्रयास कर रही है कि सुशांत का YRF के साथ क्या कॉन्ट्रैक्ट था. वहीं इससे कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज हुआ था. जिसमें रिया ने बताया था कि सुशांत ने खुद YRF संग अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया ही था, रिया के मुताबिक सुशांत ने ऐसा करने के लिए उनके भी कहा था.

मुंबई पुलिस ने सुशांत के दो साइकेट्रिस्ट से भी पूछताछ की थी. जिनसे तकरीबन 9 घंटे सवाल जवाब का सिलसिला चला था. पुलिस ने दोनों डॉक्टरों के बयान दर्ज किए थे. इस केस में अब तक तकरीबन 37 लोगों से पूछताछ हो चुकी है.

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. उनके अचानक निधन की खबर ने उनके फैंस का दिल टूट गया. हर किसी से मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या क्यों किया.

नाटी पिंकी की लंबी स्टोरी' शो की एक्ट्रेस के हाथ लगा बड़ा मौका, नवाजुद्दीन की इस फिल्म में आएंगी नजर

First published: 22 July 2020, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी