Home » बॉलीवुड » music composer sajid wajid mother tested corona virus
 

वाजिद खान की मां को हुआ कोरोना, 2 दिन पहले ही संगीतकार ने दुनिया को कहा था अलविदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2020, 14:10 IST

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान wajid khan 31 मई को दुनिया से अलविदा कह गए. निधन के कुछ दिन पहले उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अब हाल ही में खबर आई है कि उनकी मां रजीना खान भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

साजिद वाजिद के परिवार के सूत्रों के मुताबिक उनकी मां रजीना खान को भी कोरोना हो गया है. उन्हेंन चैम्बूर के सुराना अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये वही अस्पताल है जहां पर वाजिद खान का इलाज हुआ था. हालांकि उनकी मां की सेहत में सुधार है लेकिन फिर भी वो कुछ दिन अस्पताल में ही रहेंगी जब तक उनका टेस्ट नेगेटिव नहीं आ जाता. बताते चलें कि वाजिद खान के निधन के एक दिन बार उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं.


एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने शेयर किया वीडियो, गोपी बहू को लगा रहीं फटकार

वाजिद लंबे वक्त से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे. हाल ही में उन्हें किडनी में संक्रमण में शिकायत हुई तो उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उ्होंने सोमवार को आखिरी सांस ली. खबरों की मानें तो वाजिद कोरोना वायरस का भी शिकार हो गए थे. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी उनके परिवार वालों की तरफ से नहीं की गई है.

 

बताते चलें कि वाजिद खान मात्र 42 वर्ष के थे. उनका अचानक यूं चले जाना उनके फैंस और बॉलीवुड के लिए एक चौकाने वाली खबर है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर कोई वाजिद खान को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद कर रहे हैं. वाजिद एक कमाल के म्यूजिक कम्पोजर होने के साथ साथ बेहतरीन इंसान भी थे.

वाजिद खान के निधन की खबर सुनते ही सलमान खान ने ट्वीटर पर दुख जताया था. उन्होंने लिखा- वाजिद के लिए हमेशा प्यार और सम्मान. वाजिद तुम्हारे टैलेंट और शख्सियत के लिए तुम्हें हमेशा याद करूंगा.ढेर सारा प्यार. तुम्हारी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले.

बॉलीवुड में एक दशक के बाद सुष्मिता सेन की वापसी, रिलीज हुआ आर्या का टीजर

First published: 3 June 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी