Home » बॉलीवुड » Naagin 3 actress Anita Hassanandani trolled for body shaming and her husband gives answer to trollers on social media
 

'नागिन' एक्ट्रेस को उनकी कमर के लिए किया गया ट्रोल, पति ने ऐसे दिया करारा जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 10:38 IST

प्रोड्यूसर एकता कपूर के शो 'नागिन 3' एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को जहां एक तरफ नागिन के अवतार में शो में काफी पसंद किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अनीता को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा हैं. आज कल यूजर्स को कुछ नहीं मिलता तो वो सभी एक्टर और एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगते हैं. फिलहाल, यहां भी कुछ ऐसा एक्ट्रेस अनीता के साथ हो रहा हैं लेकिन यहां पर अनीता के साथ हुई ट्रोलिंग का जवाब उनके पति रोहित रेड्डी ने बखूबी दिया.

 

बता दें कि ट्रोलर्स ने अनिता को उनकी बॉडी शेम करते हुए उनकी कमर को लेकर कमेंट किया था. इसके जवाब में रोहित ने एक फोटो शेयर करते हुए ट्रोलर्स का जवाब दिया और इस फोटो के कैप्शन में लिखा,"जब मेरी वाइफ पर कोई बॉडी शेमिंग कमेंट करता है तो मेरा लुक ऐसा होता है. आप चौड़ी कमर की बात करे रहे हो लेकिन मैं तो आपके संकीर्ण दिमाग के बारे में सोचकर हैरान हूं."

 

 

 

इसके बाद एकता ने भी ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा,"अगर उसकी कमर ब्रॉड है तो मेरी क्या है." इन दिनों अनीता अपने शो 'नागिन 3' में बिजी है और कमाल की बात ये है कि अनीता इस तरह का रोल पहली बार कर रही है और इसे वो बखूबी निभा रही हैं. अनीता की वजह से ही शायद दर्शक मौनी रॉय को ज्यादा मिस नहीं कर रहे हैं. इसके अलावा शो ने अपनी टीआरपी टॉप पर बरकरार रखी है.

ये भी पढ़ें- नागिन एक्ट्रेस बोली- मुझे Kissing सीन करने में कोई दिक्कत नहीं

First published: 9 July 2018, 10:38 IST
 
अगली कहानी