Home » बॉलीवुड » naagin 3 actress karishma tanna says about kissing scenes in reel life but only one condition
 

नागिन एक्ट्रेस बोली- मुझे Kissing सीन करने में कोई दिक्कत नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 14:56 IST

एकता कपूर के शो 'नागिन 3' की एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के पास अब फिल्मों और सीरियल के ऑफर्स की कमी नहीं हैं. जहां एक तरफ करिश्मा आने वाली फिल्म 'संजू' में लीड रोल निभाते नजर आएंगी. इस फिल्म में करिश्मा माधुरी दीक्षित के किरदार में नजर आएंगी लेकिन ये बात अभी ऑफिशियली नहीं की गई है. तो वहीं दूसरी तरफ एकता कपूर के एक और सीरियल 'कयामत की रात' में भी करिश्मा नजर आने वाली हैं.

 

हाल ही में करिश्मा ने एक इंटरव्यू में कहा,"उन्हें पर्दें पर किसिंग सीन करने से कोई परेशानी नहीं है, मैं ऐसे सीन करने में कमर्फटेबल हूं लेकिन तभी जब ये सीन स्क्रिप्ट की डिमांड हो. अगर ये सीन डिमांड में नहीं हुए तो मुझे ऐसे सीन करने में आपत्ति हैं. इसके बाद शादी के सवाल पर करिश्मा ने कहा, फिलहाल अभी शादी मेरी लिस्ट में शामिल नहीं है."

 

बता दें कि इस बार नागिन में करिश्मा नागिन का किरदार निभा रही हैं लेकिन इसके अलावा नागिन के किरदार में 'ये है मोहब्बतें' की अनीता हसनंदानी भी हैं,जो कि अपने प्रेमी रजत की मौत का बदला लेते हुए नजर आ रही हैं. पिछले सीजन में मौनी रॉय और अदा खान ने मुख्य भूमिका में थी. फिल्म संजू पर बात करते हुए करिश्मा कहती है कि उनका निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा. वो काफी समय से चाहती थीं कि उनको ये मौका मिलें.

ये भी पढ़ें- स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आई 'नागिन', वीडियो वायरल

First published: 12 June 2018, 14:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी