Home » बॉलीवुड » naagin 3 third season promo release rajat tokas and karishma tanna role as lovebirds
 

Naagin 3 promo: इस बार इंतकाम की सारी हदें होंगी पार, जब कई रुप बदलकर करेगी वो वार

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2018, 12:29 IST

एकता कपूर का टीवी पर पॉपलुर शो नागिन की तीसरी कड़ी जल्द ही लोगों को देखने को मिलेगी, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. हालांकि, इस बार दर्शकों को पुरानी नागिन कास्ट मौनी रॉय की जगह नई नागिन कास्ट करिश्मा तन्ना दिखाई देंगी. करिश्मा तन्ना ने शो 'नागिन 3' के प्रोमो की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की हैं. इस शो का प्रोमो भी लांच कर दिया गया है.

 

नागिन के दूसरे सीजन में मौनी रॉय, करनवीर बोहरा और अदा खान लीड रोल में थे. इस पार्ट को सस्पेंस के साथ खत्म किया गया था, जिसके एक साल बाद एकता कपूर नागिन का तीसरा सीजन लेकर आ रही हैं. इसमें अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और अभिनेता रजत टोकस के साथ अंकित मोहन नजर आ रहे हैं.

 

लांच हुए प्रोमो को कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है इसमें करिश्मा और रजत एक प्रेमी नाग-नागिन को जोड़े की तरह दिखाया गया है. हालांकि, रजत इस सीरियल में 'नाग राज' का किरदार निभा रहे हैं उन पर एक गैंग की तरफ से हमला किया जाता है. इसमे नाग राज यानि रजत की मौत हो जाती हैं वही गैंग 'नागिन' बनी करिश्मा के साथ छेड़छाड़ करते हुए दिख रहे हैं.

इसके बाद प्रोमो में दिखाया गया है कि वह नागिन इच्छाधारी बन कर उनसे इंतकाम लेगी. प्रोमो में दिखाया जा रहा हैं कि करिश्मा तन्ना अनीता हस्सनंदानी के रूप में बदल जाती हैं और ऐसे वो अपने प्रेमी नाग राज के हत्यारों से बदला लेने कोशिश करती हैं.

 

'नागिन 3' में फिर से विराने मंदिर और हवेली का कंसेप्ट नजर आएगा. प्रोमो शूट के दौरान करिश्मा का नागिन लुक शानदार नजर आ रहा हैं, लेकिन फैन्स इस बार भी मौनी रॉय को ही देखना चाहते थे लेकिन अब मौनी छोटे पर्दे की बजाय बॉलीवुड में अपना हाथ अजमा रही हैं. हालांकि, कर‍िश्मा का नागिन अवतार भी मौनी के नागिन लुक को टक्कर देने जैसा ही नजर आ रहा है. करिश्मा तन्ना के अलावा 'ये है मोहब्बतें' एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- 

First published: 5 May 2018, 12:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी