Home » बॉलीवुड » Nafisa ali diagnosed with cancer after sonali bendre and share a post on social media
 

सोनाली के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को हुआ कैंसर, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2018, 15:24 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर से जूझ रही हैं और अपना इलाज न्यूयॉर्क में करा रही हैं. इसके साथ ही फैंस के लिए एक और बुरी खबर आ रही हैं. सोनाली के बाद एक और एक्ट्रेस का नाम आ रहा है जो कि कैंसर से जूझ रही हैं और वो हैं नफीसा अली. हाल ही में नफीसा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके उन्हें कैंसर होने की जानकारी दी. इस फोटो में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया के साथ दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा,"मैंने तीसरे चरण के कैंसर डायग्नोस कराया है और अपने बेहतरीन दोस्त से मिली और उन्होंने मुझे कैंसर से लड़ने के लिए शुभकामनाएं दीं."

 

बता दें कि नफीसा अली साल 1976 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं और इसके अलावा इन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. महानायक अमिताभ बच्चन के साथ एक्ट्रेस नफीसा ने मेजर साहब में काम किया है. इसके अलावा फिल्म 'यमला पगला दीवाना','गुजारिश','लाइफ इन ए मेट्रो' और 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' में नजर आ चुकी हैं.

 

 

 

इसके पहले शेयर किए एक पोस्ट में सोनाली ने लिखा,"हम सिनेमा उद्दोग के हिस्से के रुप में हमेशा ही अच्छा दिखने की उम्मीद करती हैं लेकिन फिर मैंने एक विचार किया कि अपने लिए अच्छा दिखना है. अगर मैं एक स्कार्फ पहनने के मूड में हूं तो मैं पहनूंगी. अगर मैं गंजी होकर फ्री होकर घूमना चाहूंगी तो मैं वो भी करूंगी. केवल आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं कि आपको क्या अच्छा लग रहा है और आपके लिए क्या बेस्ट है इसलिए हर मौके को आने दीजिए." सोनाली की तबियत में तेजी से सुधार हो रहा है. उम्मीद है कि सोनाली दिसंबर तक भारत लौट सकती हैं.

ये भी पढ़ें- सोनाली के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, कैंसर से जीत रही हैं जंग और इस महीने आ सकती हैं भारत!

First published: 18 November 2018, 15:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी