Home » बॉलीवुड » nagpur police comments on virat kohli shared by anushka sharma
 

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा ने शेयर किया था विराट का वीडियो, नागपुर पुलिस ने किया कमेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2020, 16:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा Anushka Sharma और क्रिकेटर विराट कोहली Virat Kohli लॉकडाउन के दौरान घर में इन दिनों एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं. अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा अनुष्का ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनके पति विराट कोहली डायनासोर की नकल करते नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली दबे पांव कमरे में आते हैं और डायनासोर की आवाज भी निकालते हैं. ऐसा करते हुए विराट कोहली बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं. अनुष्का शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझे एक डायनासोर दिखा. इसके साथ अनुष्का ने डायनासोर के इमोजी भी बनाए हैं. इस वीडियो पर नागपुर पुलिस ने कमेंट किया है.


जी हां नागपुर पुलिस ने अनुष्का शर्मा के पोस्ट में विराट कोहली का डायनासोर बताने के बाद कमेंट किया है- रेस्क्यू के लिए क्या महाराष्ट्र वन विभाग को भेद दें? नागपुर पुलिस ने भी फनी अंदाज में कमेंट किया है.

अब सोशल मीडिया पर नागपुर पुलिस का ये कमेंट लोगों को काफी हंसा रहा है. लेकिन इस वीडियो पर पुलिस का फनी कमेंट काफी हैरान कर देने वाला है, लेकिन आजकल नागपुर पुलिस सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों से जुड़ रही है और कई क्रिएटिव तरीकों से ही लोगों को जागरुक कर रही हैं.

TikTok पर रितेश देशमुख ने बनाया अजबो-गरीब वीडियो, धड़ से अलग कर लिया सर, अब हो रहे हैं ट्रोल

अनुष्का के इस वीडियो पर यूजर्स ने ट्रोल करते हुए लिखा- यार बहन क्यों मीम मैटिरियल ही डालती हो. फिर कुछ मीम बना दो तो तुम्हापा पति हमें पति ब्लॉक कर देता है. वहीं कुछ लोगों ने विराट कोहली को क्यूट बताया है. इस वीडियो में अनुष्का के भाई ने भी रिएक्टर किया है. उन्होंने विखा- ये लॉकडाउन सभी तरह के क्रिएचर्स को बाहर ला रहा है. इस वीडियो में रणवीर सिंह ने भी कमेंट में लिखा- Whutt.'

बताते चलें कि अनुष्का और विराट अक्सर अपने वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हमेशा बिजी रहने वाला ये कपल लॉकडाउन की वजह से ढेर सारा वक्त बिताने का मौका मिला है.

ऐसा है महाभारत के शकुनि मामा का सफर, बिग बॉस का भी रह चुके हैं हिस्सा

First published: 23 May 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी