Home » बॉलीवुड » Namaste England posters out Arjun Kapoor Parineeti Chopra starrer Film Namaste England release on 19 October this year
 

'नमस्ते इंग्लैंड' के पोस्टर्स हुए आउट, 6 साल बाद फिर दिखी अर्जुन-परणीति की लव केमिस्ट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 13:16 IST

साल 2012 में फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाले अर्जुन कपूर फिर से अपनी उसी एक्ट्रेस के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म इश्कजादे में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस परणीति चोपड़ा ने काम किया था. इस फिल्म के लिए उनकी जोड़ा को काफी सराहा गया था. यहां तक कि बड़े पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी. 

वहीं, अब ये दोनों एक्टर एक और फिल्म में साथ नजर आएंगे. इस बार अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जबरदस्त केमिस्ट्री फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में देखने को मिलेगी. अर्जुन-परणीति स्टारर फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. ये जोड़ी 6 साल बाद दोबारा पर्दे पर देखने को मिलेगी.

विपुल अमृतलाल शाह के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग पंजाब और इंग्लैंड की कुछ खूबसूरत लोकेशन्सस पर की गई है. इसी कड़ी में अब मेकर्स ने फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के पोस्टर रिलीज कर दिए हैं. इन पोस्टर्स को अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के दो नए पोस्टर मेकर्स ने रिलीज किए हैं. इनमें से एक पोस्टर में अर्जुन यूनियन जैक शर्ट, ग्रे रंग की जैकेट और ग्रे रंग की जींस में नजर आ रहे है. वहीं, परिणीति एक खूबसूरत ड्रेस और बैंगनी रंग के जैकेट में नजर आ रही है. हालांकि, उनके ऊपर पड़ा दुपट्टा इंग्लैंड का नेशनल फ्लैग है.

दूसरे पोस्टर में परिणीति पटियाला सूट और यूनियन जैक दुप्पटे में दिख रही है. अर्जुन कपूर कैजुअल टीशर्ट और काले रंग की जींस और डेनिम जैकेट में नजर आ रहे है. इस पोस्टर में अर्जुन कपूर ने इंग्लैंड के फ्लैग वासी टीशर्ट पहनी हुई है. फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

First published: 14 August 2018, 13:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी