Home » बॉलीवुड » Namaste England Trailer: Arjun Kapoor and Parineeti Chopra starrer film Namaste England with full of love chemistry, tragedy and comedy
 

Namaste England Trailer: परिणीति चोपड़ा ने बताया, लड़कियों को समझ में नहीं आता क्योंकि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 13:29 IST

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा साल 2012 में आई फिल्म 'इश्कजादे' के बाद अब फिल्म 'नसम्ते इग्लैंड' से साथ में पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म 'नसम्ते इग्लैंड' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है और फिल्म दशहरा के मौके पर रिलीज होगी. रिलीज हुए ट्रेलर में आपको फिल्म 'नमस्ते लंदन' की पूरी झलक देखने को मिलेगी क्योंकि इस फिल्म को पहली फिल्म से काफी हद तक डायरेक्टर ने कनेक्ट किया है.

ये भी पढे़ं- 

फिल्म 'नसम्ते इग्लैंड' के ट्रेलर में अर्जुन यानी कि परम और परिणीति चोपड़ा यानी कि जसमीत के किरदार में हैं. फिल्म के ट्रेलर में जहां एक और जसमीत और परम की लव केमेस्ट्री दिखाई गई है तो वहीं दूसरी तरफ का पहलू है कि भारत में लड़कियों को कुछ करने की आजादी नहीं है. इस वजह से वो लंदन जाना चाहती हैं.

 

यहां देखें ट्रेलर-

इसके साथ ही ट्रेलर में परम एक लाइन बोलता है,"तुम लड़कियों का समझ नहीं आता है मुझे." इस पर जसमीत कहती हैं,"लड़कियों का समझ में नहीं आता क्योंकि लड़कियों को समझा नहीं जाता है." इसके साथ ही एक दूसरा डायलॉग है कि,"जसमीत हम कहां रहते हैं इससे फर्क नहीं पड़ता हम किसके साथ रहते हैं और वो हमें कितना प्यार करता है. इससे फर्क पड़ता है."

ये भी पढे़ं- 

 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि परिणीति लंदन जाना चाहती हैं और इस पर उनके पति का किरदार निभा रहे अर्जुन उनका सपोर्ट करते हैं. दोनों के प्यार और तकरार के बीच इस फिल्म की कहानी को फिल्म डायरेक्टर विपुल अमृतलाल शाह ने प्लॉट किया है. फिल्म 'नमस्ते लंदन' विपुल अमृतलाल शाह के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग पंजाब और इंग्लैंड की कुछ खूबसूरत लोकेशन्सस पर की गई है.

ये भी पढे़ं- नमस्ते इंग्लैंड' के पोस्टर्स हुए आउट, 6 साल बाद फिर दिखी अर्जुन-परणीति की लव केमिस्ट्री

इसी के साथ इस बार अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जबरदस्त लव केमिस्ट्री उनके फैंस को फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में देखने को मिलेगी. अर्जुन-परणीति स्टारर फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. ये जोड़ी 6 साल बाद दोबारा पर्दे पर देखने को मिलेगी.

First published: 6 September 2018, 13:29 IST
 
अगली कहानी