Home » बॉलीवुड » Namastey England Bhare bazar Song: Arjun kapoor and Parineeti chopra dancing in bhare bazar song released
 

Namastey England Bhare bazar Song: 'भरे बाजार' में अर्जुन ने परिणीति के आगे जोड़े हाथ, गाना हुआ रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 14:09 IST

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा साल 2012 में आई फिल्म 'इश्कजादे' के बाद अब फिल्म 'नसम्ते इग्लैंड' से साथ में पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म 'नसम्ते इग्लैंड' का आज दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है. जिसके बोल है 'भरे बाजार'. गाने को अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के ईर्द-गिर्द ही दिखाया गया है.

 

गाने को बॉलीवुड सिंगर विशाल डडलानी, सिंगर पायल देव और रैपर बादशाह ने गाया है. गाने को कम्पोज ऋषि रीच और बादशाह ने किया है. इसमें कोई शक नहीं कि ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचाएगा. इसके पहले फिल्म 'नसम्ते इग्लैंड' का पहला गाना 'तेरे लिए' रिलीज हुआ था. जो कि एक खूबसूरत रोमांटिक सॉन्ग था और गाने ने धूम मचा दिया था.

 

फिल्म 'नसम्ते इग्लैंड' के ट्रेलर में अर्जुन यानी कि परम और परिणीति चोपड़ा यानी कि जसमीत के किरदार में हैं. इसी के साथ इस बार अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जबरदस्त लव केमिस्ट्री उनके फैंस को फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में देखने को मिलेगी. अर्जुन-परणीति स्टारर फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. ये जोड़ी 6 साल बाद दोबारा पर्दे पर देखने को मिलेगी.

इसके पहले खबरें आई थी कि फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की शूटिंग शुरू कर दी गई है और इसमें लीड रोल में अर्जुन कपूर नजर आएंगे. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी. खबरों के अनुसार, फिल्म की कहानी साल 2012 से 2014 के बीच हुए एक सीक्रेट ऑपरेशन पर बेस्ड होगी. इसके साथ ही अर्जुन कपूर इस फिल्म में इंटेलिजेंस ब्यूरो के एक अधिकारी का किरदार निभाएंगे. एक्टर अर्जुन कपूर ने फिल्म 'इशकजादे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो वहीं और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें- अर्जुन को इस महिला से हो गया है प्यार, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया

First published: 18 September 2018, 13:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी