Home » बॉलीवुड » Nana patekar and Tanushree dutta case: Nana Patekar addresses media in Mumbai over allegations made by Tanushree Dutta
 

नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर दिया जवाब, बोले- जो 10 साल पहले...

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 16:24 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर के बीच चल रहा विवाद खत्म होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है. फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर तनुश्री ने नाना पाटेकर द्वारा उनके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट करने का आरोप लगाया था. आज इस मामले में नाना पाटेकर ने मुंबई में लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,"मैं तो हमेशा आपसे मिलता रहता हूं मुझे कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन तनुश्री ने जो कहा है तो मुझे ये करना पड़ा. तो मुझे माफ करे. जो 10 साल पहले जो बोला था वहीं बोलूंगा, जो पहले सच था आज वहीं सच है. आज जो सच है वहीं कल सच रहेगा."

 

सुबह खबरें थी कि नाना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल करने का फैसला लिया है. नाना पाटेकर के बेटे मल्हार ने प्रेस को मेसेज कर कहा,"हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि सोमवार को कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं होने जा रही है. आप सभी प्रेस के साथियों को इसकी जानकारी दे दें. आगे जो भी कार्रवाई होगी उसके बारे में हम आपको जल्द ही सूचित करेंगे."

अचानक से प्रेस कॉन्फ्रेंस कैन्सिल कर देने से यहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि नाना अब पहले कानूनी कार्रवाई करना चाहते है. उसके बाद ही मीडिया के सामने आकर इस बात पर बातचीत करेंगे. फिलहाल, अभी नाना ने मीडिया के सामने आकर अपनी बात रख दी है और कहा है सभी आरोप गलत है और सच जो पहले था वहीं आज भी है.

First published: 8 October 2018, 16:08 IST
 
अगली कहानी