Home » बॉलीवुड » Nana patekar and Tanushree dutta case: Nana patekar cancelled his press conference on tanushree dutta controversy
 

तनुश्री दत्ता पर आज होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल, नाना पाटेकर ने इस वजह से लिया फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 10:49 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर के बीच चल रहा विवाद खत्म होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है. फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर तनुश्री ने नाना पाटेकर द्वारा उनके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट करने का आरोप लगाया था. इस मामले में एक के बाद एक खुलासे हुए लेकिन नाना पाटेकर का कहना था कि मैंने कुछ बी नहीं किया है और सभी ओरोपों को खारिज किया था. इसी सिलसिले में नाना एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखना चाहते थे जिसे आज 8 अक्टूबर को रखना था लेकिन किसी वजह से चलते उसे कैंसल कर दिया गया है.

नाना पाटेकर के बेटे मल्हार ने प्रेस को मेसेज कर कहा,"हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि सोमवार को कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं होने जा रही है. आप सभी प्रेस के साथियों को इसकी जानकारी दे दें. आगे जो भी कार्रवाई होगी उसके बारे में हम आपको जल्द ही सूचित करेंगे."

 

अचानक से प्रेस कॉन्फ्रेंस कैन्सिल कर देने से यहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि नाना अब पहले कानूनी कार्रवाई करना चाहते है. उसके बाद ही मीडिया के सामने आकर इस बात पर बातचीत करेंगे. बता दें कि नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता को लीगल नोटिस भेज दिया है. तो वहीं तनुश्री दत्ता ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है.

 

गौरतलब है कि नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान नाना पर अपने साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस के अनुसार नाना मेरे करीब आना चाहते थे और वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्सा नहीं थे इसके बावजूद उन्होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की. हालांकि, इन आरोपों को नाना ने झूठा बताते हुए खारिज किया है. 

ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता के बाद अब पूजा भट्ट ने किया सेक्सुअल हैरेसमेंट पर खुलासा,कहा- उसने मेरी छाती पर...

First published: 8 October 2018, 10:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी