Home » बॉलीवुड » Nana Patekar retrun in bollywood with Welcome 3 after #MeToo allegation from Tanushree Dutta
 

यौन शोषण के आरोप के बाद अब नाना पाटेकर को मिला काम, इस फिल्म में आएंगे नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2019, 10:10 IST

साल 2018 में #MeToo की आंधी एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के जरिे शुरु हुई थी और उन्होंने एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इसके बाद से नाना पाटेकर को काम मिलना बंद हो गया था और फिल्म 'हाउसफुल 4' जिसमें वो काम कर रहे थे उसमें से भी उन्हें निकाल दिया गया था. जहां नाना पाटेकर को लेकर कुछ लोग बॉलीवुड में उन्हें सपोर्ट कर रहे थे तो वहीं कुछ लोग उन्हें गलत बता रहे थे. अब नाना पाटेकर के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि वो फिर से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं.

बता दें कि नाना पाटेकर काफी दिनों से फिल्मों से बाहर चल रहे थे और उन्हें फिल्म 'हाउसफुल 4' से भी निकाला जा चुका था. इसके बाद अब नाना फिल्म 'वेलकम 3' से वापसी कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म 'वेलकम' और 'वेलकम बैक' में नाना काम कर चुके हैं और उन्हें इस फिल्म में सभी ने पसंद किया था. इसके बाद अब नाना के साथ काम करने के लिए जहां कोई भी डायरेक्टर सामने नहीं आ रहा है तो वहीं प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला और डायरेक्टर अमजद खान ने फिल्म में नाना को लेने का फैसला किया है. हालांकि, नाना पर कुछ भी बोलने के लिए दोनों ही बचते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

बता दें कि हाल ही में नाना पाटेकर की मां निर्मला पाटेकर का निधन हो गया था और उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया था. नाना पाटेकर इससे पहले अपने बड़े बेटे और पिता को भी खो चुके हैं. इस दौरान नाना के करीबी रिश्तेदार ही मौजूद थे बॉलीवुड का कोई भी स्टार इसमें शामिल होने के लिए नहीं पहुंचा.

 

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी 10 साल पहले आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है.

First published: 13 February 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी