Home » बॉलीवुड » Nana patekar says on Tanushree Dutta allegations We will send the notice later today which will be a notice seeking apology for her statemen
 

नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को बताया झूठा, लीगल नोटिस भेजने की दी चेतावनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 15:39 IST

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के द्वारा लगाए सभी आरोपों को खारिज तो किया ही था. इसके बाद नाना की तरफ से एक ट्वीट भी आया है. जिसमें एक्टर के वकील राजेन्द्र शिरोडकर ने एएनआई से कहा है,"तनुश्री दत्ता ने जो भी आरोप लगाए हैं वो सभी झूठे हैं और गलत है. हम उन्हें इसके लिए आज के बाद एक लीगल नोटिस भेजेंगे. जो कि इन आरोपों और बयानों के लिए एक माफीनामे के लिए होगा."

 

 

 

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी 10 साल पहले आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है. इसके साथ ही एक के बाद एक खुलासे एक्ट्रेस कर रही हैं लेकिन अब इस मामले में एक्टर नाना पाटेकर का एक ट्वीट सामने आया है.

एक्ट्रेस ने अब नया खुलासा किया है और कहा है कि फिल्म 'चॉकलेट:डीप डार्क सीक्रेट' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने उनसे कपड़े उतारकर डांस करने के लिए कहा था. इस दौरान वहां पर एक्टर इरफान खान और एक्टर सुनील शेट्टी भी मौजूद थे. एकट्रेस ने बताया,"डायरेक्टर ने जब उन्हें कपड़े उतारकर डांस करने के लिए कहा था ताकि इरफान खान एक्टिंग कर सकें. तब वहां मौजूद इरफान खान ने तुरंत डायरेक्टर विवेक को रोकते हुए कहा कि वो एक्ट्रेस के बिना नाचे ही एक्टिंग कर सकते हैं. इसके अलावा वहां एक्टर सुनील शेट्टी भी थे जिन्होंने इस घटना के खिलाफ आवाज उठाई थी." इस फिल्म में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के साथ एक्टर इमरान हाशमी, इरफान खान, सुनील शेट्टी और अनिल कपूर लीड रोल में थे.

ये भी पढ़ें- नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता ने इस डायरेक्टर पर लगाया आरोप, कहा- कपड़े उतारकर को-स्टार के सामने...

 

 

First published: 28 September 2018, 15:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी