Home » बॉलीवुड » Nana patekar says over Tanushree dutta allegations he will be hold a press conference against her harassment allegations
 

तनुश्री-नाना पाटेकर केस: नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोपों पर कहा, मैं कैमरे के सामने करूंगा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 14:37 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर को लेकर चल रही चर्चा में कुछ ना कुछ हर वक्त नया सुनने को मिल रहा है और अब इस पर नाना का जवाब भी आया है. सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर नाना पाटेकर ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा,"अभी मैं जैसलमेर में शूटिंग कर रहा हूं और जैसे ही मैं 8 अक्टूबर को लौटूंगा तो मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा. मैं कैमरे से आंखे मिलाकर हर सवाल का जवाब देना चाहती हूं. इस मुद्दे पर आप कभी भी मुझसे पूछ सकते हैं और इसमें कुछ भी छिपाने जैसा नहीं हैं."

इसके आगे नाना ने इस मुद्दे पर अपनी धारणा बनाने वाले लोगों पर कहा,"यह आप पर निर्भर है कि आप किस पर विश्वास करते हैं. क्या आपको लगता है कि मैं इतना घटिया आदमी हूं? क्या लोग मेरे बारे में कुछ भी नहीं जानते. मुझे इस बात की जरुरत नहीं कि लोग मेरे अच्छे व्यवहार के मान्यता दें.जब मैं फिल्म में ज्यादा डांस नहीं करता हूं तो मैं किसी से अश्लील क्यों करने को कहूंगा."

 

नाना ने आगे कहा,"इस मामले में या तो मैं इन सब आरोपों से इन्कार करके कह सकता हूं कि वह झूठ बोल रही हैं या फिर मेरी इमेज खराब करने के लिए उन्हें कोर्ट में घसीट सकता हूं. इसके अलावा मैं अभी कुछ नहीं कर सकता हूं लेकिन इससे पहले उम्मीद है कि लोग किसी नतीजे पर नहीं पहुंचेंगे."

ये भी पढ़ें- 

पहले भी इन आरोपों से इंकार करते हुए नाना पाटेकर का भी रिएक्शन सामने आया था और उन्होंने कहा,"उनका सेक्सुअल हैरेसमेंट से क्या मतलब है? वहां पर 50 से 100 लोग सेट पर मेरे साथ थे. मैं देखता हूं कि कानूनी रुप से मैं क्या कर सकता हूं."

 

क्या है मामला-

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी 10 साल पहले आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है.

First published: 29 September 2018, 14:37 IST
 
अगली कहानी