Home » बॉलीवुड » Nana patekar send legal notice to tanushree dutta in the case of sexaul harassment
 

नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता को भेजा लीगल नोटिस, बोले- नहीं मांगी माफी तो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2018, 13:35 IST

बॉलीवुड में इन दिनों एक ही मुद्दा उठा हुआ है और वो है एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का. इस मामले में तनुश्री ने कई बयान दिए कई वीडियो भी वायरल हुए. साथ ही पूरे बॉलीवुड ने एक्ट्रेस का सपोर्ट भी किया लेकिन अब इस केस में एक नया मोड़ आया है और वो है कि अब नाना ने तनुश्री के खिलाफ एक्शन लेने का मन बना लिया है.

 

 

नाना पाटेकर ने तनुश्री के खिलाफ पलटवार करते हुए कहा था कि वो जब भी मुंबई आएंगे तो एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेजेंगे और एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे. अब खबर है कि नाना ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेज दिया है और उनसे माफी मांगने को भी कहा है. इस बात की जानकारी खुद नाना के वकील राजेंद्र शिरोडकर ने की है. नाना पाटेकर के वकील शिरोडकर ने सोमवार को बताया कि एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेज दिया है और आज उन्हें मिल जाएगा. आगे शिरोडकर ने कहा,"हमने उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है और नाना पाटेकर की छवि खराब करने के लिए माफी मांगने के लिए भी कहा है."

मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, वकील शिरोडकर ने कहा कि इस बारे में अभी बहुत कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन वह अब ऐसा क्यों कर रही हैं इका कोई आइडिया नहीं है. नाना जल्द ही मुंबई आकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं. अभी वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग जैसलमेर में कर रहे हैं.

 

 

इस मामले में अब तनुश्री दत्ता का कहना है कि अब हैशटैग होना चाहिए,"मैं नाना पाटेकर के साथ काम नहीं करूंगा." बता दें कि, तनुश्री दत्ता ने मीडिया के सामने आकर साल 2008 में आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर द्वारा उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है.

First published: 2 October 2018, 13:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी