Home » बॉलीवुड » Nana Patekar to be replaced by Sanjay Dutt or Anil Kapoor in Housefull 4 after accused by tanushree dutta
 

नाना पाटेकर को तनुश्री दत्ता के केस के बाद 'हाउसफुल 4' से किया जाएगा रिप्लेस, ये एक्टर लेगा जगह!

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 13:14 IST

बॉलीवुड में इन दिनों #Metoo कैंपेन जोरों पर चल रहा है और ये सब बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का सेक्सुअल हैरेसमेंट के खिलाफ कदम उठाने की वजह से हुआ है कि सभी महिलाएं सामने आ रही हैं. तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान नाना पर अपने साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. पिंकविला की रिपोर्ट के अऩुसार, नाना पाटेकर को उनकी आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' से रिप्लेस कर दिया है.

नाना पाटेकर इस वक्त फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग राजस्थान में कर रहे हैं और खबरें है कि इस केस के चलते एक्टर की जगह फिल्म में एक्टर अनिल कपूर और संजय दत्त को लिया जा सकता है. अगर ऐसा हुआ तो फिल्म में नाना के सभी सीन्स को फिर से शूट किया जाएगा.

 

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के अनुसार नाना उनके करीब आना चाहते थे और वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्सा नहीं थे इसके बावजूद उन्होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की. इतना ही नहीं तनुश्री को गाने में रिप्लेस कर राखी सावंत से वो गाना कराया गया था. हालांकि, इन आरोपों को नाना ने झूठा बताते हुए खारिज किया है.

ये भी पढ़ें- नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर दिया जवाब, बोले- जो 10 साल पहले...

First published: 14 October 2018, 13:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी