Home » बॉलीवुड » narendra moodi share kartik aaryan video on social media
 

बॉलीवुड के इस एक्टर के मुरीद हुए पीएम मोदी, शेयर किया 'कोरोना का पंचनामा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2020, 15:11 IST

कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार सतर्कता बरतने के लिए संदेश सामने आ रहे हैं इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार, शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन (kartik aaryan)इस वायरस की गंभीरता बरतने के लिए लोगों को लगातार समझा रहे हैं.

इसी के चलते कार्तिक आर्यन ने अपना एक वीडियो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वो इस कोरोना वायरस के खतरे को वीडियो में अलग तरह से समझा रहे हैं. उनका ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. साथ ही साथ पीएम मोदी को भी कार्तिक आर्यन का ये वीडियो खूब पसंद आया.

कार्तिक आर्यन ने वीडियो अपनी फिल्म प्यार का पंचनामा वाली फेमस डायलॉग की तरह बनाया है. जहां कार्तिक के फैंस ने उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया वहीं पीएम मोदी को भी ये वीडियो इतना पसंद आ गया कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे शेयर कर दिया. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन पर लिखा, 'यह युवा अभिनेता आपसे कुछ कहना चाहता है... ये समझ है 'ज्यादा सावधान' रहने का और करो 'कोरोना का पंचनामा'!' लोग पीएम मोदी के इस ट्वीट को खूब शेयर कर रहे हैं.

बॉलीवुड सिंगर को हुआ कोरोना वायरस, लंदन से वापस आकर लखनऊ में की थी पार्टी

दरअसल वर्ष 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा के मोनोलॉग डायलॉग से कार्तिक आर्यन सुर्खियों में आए थे. कार्तिक ने इसी फॉर्मेट में कोरोना को लेकर एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो में कार्तिक फैन्स को अपने अंदाज में इस वायरस के खतरे को लेकर अलर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अक्षय कुमार और शाहरुख खान ने भी बीते दिनों अपने फैंस से वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लोगों से सुरक्षित रहने के लिए कहा.

दुबई में अपने परिवार के साथ फंसे सोनू निगम, जनता कर्फ्यू का कर रहे सपोर्ट

First published: 21 March 2020, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी