Home » बॉलीवुड » nargis fakhri confirms her relation with hollywood director mattalonzo and breakup with uday chopra
 

इस डायरेक्टर ने सरेआम नरगिस फाखरी के प्राइवेट पार्ट में लगाया हाथ, फोटो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2018, 16:14 IST

फिल्म रॉकस्टार की एक्ट्रेस नरगिस फाखरी की रिलेशन की खबरें कई दिन से चल रही हैं. पहले नरगिस की रिलेशन की खबरें एक्टर उदय चोपड़ा के साथ आ रही थी. इसके बाद अब ये खबरें हॉलीवुड डायरेक्टर मैट अलोंजो के साथ चल रही हैं.

बता दें कि पहले नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की तैयारियों में भी जुटे थे लेकिन कुछ कारणों के चलते इनका ब्रेकअप हो गया और नरगिस अलोंजो को डेट करने लगी.

नरगिस के बॉयफ्रेंड मैट ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में नरगिस और मैट अमेरिका के कैलिफोर्निया की गलियों में घूमते नजर आ रहे हैं. हालांकि इस फोटो में अलोंजो ने नरगिस के प्राइवेट बॉडी पार्ट को टच करते दिख रहे है. फोटो के साथ अलोंजो ने एक कैप्शन लिखा है- 'When she moody, grab her booty.' 

गौरतलब है कि इन दोनों की मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो के सेट पर हुई थी. ये दोनों लॉस एंजल्स में लिव-इन में साथ रह रहे हैं. ये दोनों कैलिफोर्निया में घूमते नजर आए. नरगिस और मैट सोशल मीडिया पर साथ में अपनी कई फोटोज़ शेयर करते रहते हैं. इसके साथ ही दोनों ने एक दूसरे के नाम के पहले अक्षर का टैटू भी बनवा रखा हैं. जिससे इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था.

First published: 5 May 2018, 16:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी