Home » बॉलीवुड » Nargis Fakhri revealed her mother asked her are you alive and she's worried about films
 

रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस का हाल हुआ बेहाल, फिल्में ना मिलने पर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2019, 12:09 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी की फिल्में पिछले कई दिनों से बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं और इस वजह से एक्ट्रेस काफी परेशान भी हो गई है और उन्होंने इंटरव्यू में कई खुलासे भी किए है. एक्टर रणबीर कपूर के अपोजिट और फिल्म 'रॉकस्टार' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नरगिस ने इस फिल्म से अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा था लेकिन इसके बाद से उनकी फिल्में कुछ खास नहीं चल पाई. पिछले साल एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म '5 वेडिंग्स' में नजर आई थी और ये फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद नरगिस के अगले किसी भी प्रोजेक्ट के बारे में कोई खबर नहीं है.

 

तो वहीं नरगिस ने कुछ खुलासे किए है जिन्हे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. एक्ट्रेस नरगिस ने कहा,"जब मैं लोगों से कहती थी कि मैं 6 महीने के ब्रेक पर जा रही हूं तो लोग घबरा जाते थे. मैंने उनसे कहा कि मैंने इस बीच बहुत कुछ खोया है. आपको अपने सपनों को पूरा करने के लिए कुछ चीजें छोड़नी पड़ती हैं."

प्रियंका-निक बर्फबारी के बीच मना रहे हैं हनीमून, हॉट तस्वीरें हुईं वायरल तो फैंस बोले...

एक्ट्रेस ने आगे कहा,"मैं अपने काम से खुश हूं. मुझे फिल्में करना पसंद हैं लेकिन बीते कुछ साल में मुझे ऐसा लगा कि काम की वजह से मैं अपने दोस्तों और परिवार से दूर हो गई हूं. मैंने अपनी मां को 3 साल नहीं देखा. खुशियां रिश्तों से ही होती हैं जो आपके आस-पास लोग रहते हैं. अगर आपको उन सबका सपोर्ट नहीं मिलता है तो ये आपके स्वास्थ्य पर भी बुरा असर डालता है. मैंने सीखा कि कैसे काम और परिवार को बैलेंस किया जाए."

तो वहीं एक्ट्रेस नरगिस ने कहा,"बॉलीवुड एक ऐसी जगह जहां आपको इमोशनल होने की जरुरत है और यहां पर हम एक जिंदगी के साथ दूसरी जिंदगी भी जी रहे होते हैं.मुझे यहां ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता भी थी और मेरे काम में रुकावट की तरह थी. मैंने इसे सीखने के लिए एक टीचर भी रखा है.मैं काम में इतना बिजी थी कि मेरी मां मुझे मेल करती थीं कि क्या मैं जिंदा हूं. मेरे लिए काम की काफी अहमियत है लेकिन जिंदगी और रिश्ते भी उतने ही महत्वपूर्ण हैं. एक्टिंग ही मेरे लिए सबकुछ नहीं है." बता दें कि 8 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म 'अमावस' में एक्ट्रेस नजर आने वाली है और ये एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म होगी.

First published: 4 February 2019, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी