Home » बॉलीवुड » Navjot Singh Sidhu’s exit from The Kapil Sharma Show decision put on hold by Salman Khan
 

कपिल शर्मा शो से सिद्धू को हटाने के फैसले पर बोले सलमान खान, कहा- 'पहले मामले को होने दे शांत'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 18:09 IST
Navjot Singh Sidhu & Salman Khan

कपिल शर्मा के फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' से नवजोत सिंह सिद्धू को उनके विवादित बयानों के बाद से शो से बाहर किए जाने की बात चल रही है. खबरें आ रही है कि कपिल शर्मा के शो के लिए अब अर्चना पूरन सिंह को चुना गया है और वहीं अब आगे शो के लिए शूटिंग करेंगी. तो वहीं शो के प्रोड्यूसर सलमान खान इस मामले पर कुछ बोलते हुए नजर आए हैं. जैसा कि इस बार शो के प्रोड्यूसर सलमान खान है और शो को लेकर कोई भी फैसला लिया जाता है तो सलमान खान उसमें शामिल होंगे ही. तो यहां भी सलमान खान ने इस फैसले को लेकर कुछ कहा है.

 

Kapil Sharma, Salman Khan and Sidhu

सलमान खान ने शो से नवजोत सिंह सिद्धू को हटाने की बात पर कहा है कि, शो को लेकर कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले मामले को शांत होने देना चाहिए. सिद्धू आने वाले कुछ एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे और उनकी जगह अर्चना शो में आ सकती हैं. फिलहाल, सलमान खान की इस बात से अभी ये तय नहीं हो सका है कि शो से सिद्धू परमानेंट जा रहे हैं या वापिस आ सकते हैं.

 

Kapil Sharma and Sidhu

नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा अटैक के बाद कहा था,"कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?" इसके बाद से शो से सिद्धू को बराबर हटाए जाने की मांग हो रही थी और इस मामले में चैनल फैसला नहीं ले पा रहा है कि वो क्या करें. तो वहीं सलमान खान जो कि इस शो में अपना काफी पैसा लगा चुके हैं वो बिल्कुल भी नहीं चाहते कि एक शख्स की वजह से पूरे शो को नुकसान झेलना पड़े. इन दिनों शो की टीआरपी हाई पर है और ऐसे में सलमान शो को किसी मुसीबत में नहीं डाल सकते हैं.

 

Kapil Sharma and Salman Khan

तो वहीं नवजोत सिंह का सपोर्ट करते हुए कपिल शर्मा ने कहा,"अभी नवजोत सिंह सिद्धू के कुछ और कमिटमेंट्स हैं इसलिए हमारे साथ अर्चना पूरन सिंह शूट कर रही हैं. मौजूदा वक्त में सिद्धू हमारे साथ नहीं हैं.हालांकि ये बहुत छोटी चीजें हैं, या फिर प्रोपेगेंडा होता है जिनमें इस तरीके की बातें आती हैं. मेरा मानना ये है कि किसी को बैन करना, नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर करना इन बातों का सोल्यूशन नहीं है. यह स्थाई समाधान हमें मिलकर देखना होगा."

First published: 20 February 2019, 18:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी