Home » बॉलीवुड » Nawabzaade Trailer Release Raghav Juyal, Punit J Pathak, Isha Rikhi Dharmesh Yelande starer film Nawabzaade is romantic comedy
 

Nawabzaade Trailer: 'नवाबजादे' का दमदार ट्रेलर रिलीज, ईशा से इश्क लड़ा रहे हैं राघव

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2018, 14:57 IST

बॉलीवुड की एक और रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें कोई जाना माना एक्टर तो नहीं है लेकिन इसमें कुछ डासिंग सुपरस्टार जरूर हैं. 'नवाबजादे' नामकी ये फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है. इस फिल्म में राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक और धर्मेश नजर आने वाले हैं.

'नवाबजादे' में इन तीन डासिंग स्टार्स के साथ ईशा रिखी नजर आएंगी. फिलहाल, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखने में शानदार लग रहा है. हालांकि, कहीं-कहीं इसमें ऐसे डायलॉग यूज किए गए जो हंसाने वाले हैं लेकिन जिनको हम पहले सुन चुके हैं.

जयेश प्रधान द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'नवाबजादे' को लेजल डिसूजा और मयूर के बरोट ने प्रोड्यूस किया है. वहीं, फिल्म 'नवाबजादे' को प्रदीप सिंह ने लिखा है जो इसी 27 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि यह फिल्म रोमांटिक और कॉमेडी के अलावा थोड़ा बहुत एक्शन भी परोसेगी.

ये भी पढ़ेंः 'सत्यमेव जयते' का दूसरा गाना पानियों सा रिलीज, एक्‍शन छोड़ आयशा के साथ रोमांट‍िक हुए जॉन

फिल्म 'नवाबजादे' तीन दोस्तों की कहानी है जो एक लड़की पर मर मिटते नजर आ रहे हैं. यहां तक कि एक ही लड़की को तीनों दोस्त बारी-बारी से प्रपोज कर रहे हैं. इसके अलावा ट्रेलर की शुरुआत में जब तीनों दोस्तों की कुटाई हो रही है इनके सेक्स करने की बात भी सामने आ रही है जो कि उन्होंने पिछले 6 महीने से किया(ट्रेलर के अनुसार) नहीं.

देखें फिल्म 'नवाबजादे' का ट्रेलर

First published: 12 July 2018, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी