Home » बॉलीवुड » Nawaz is so down to earth in spite of ovation said munna michael Tiger Shroff
 

जानें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के बारे में क्या सोचते हैं 'मुन्ना माइकल'

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2017, 16:11 IST

अगर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म 'मुन्ना माइकल' में टाइगर श्रॉफ से डांस स्टेप्स सीखे हैं, तो वहीं टाइगर ने उनसे अभिनय संबंधी अनमोल सुझाव लिए हैं और विनम्रता का बड़ा पाठ सीखा है.

टाइगर ने कहा, "वह (नवाजुद्दीन) मुश्किल सफर तय कर यहां पहुंचे हैं. बॉलीवुड में उनका कोई मार्गदर्शक नहीं था. उन्होंने अपनी जगह खुद बनाई. उन्होंने छोटे-मोटे किरदार से शुरुआत की और आज जब वह हमारे सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में से एक माने जाते हैं, तो भी वह जमीन से जुड़े बेहद विनम्र और सामान्य शख्स बने हुए हैं."

टाइगर के मुताबिक, "इतनी कामयाबी मिलने के बावजूद वह जमीन से जुड़े हैं. आपको यह जानने के लिए नवाज को निजी तौर पर जानना होगा कि वह कितने विनम्र शख्स हैं." नवाज उनके (टाइगर के) पिता जैकी श्रॉफ के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. उन्होंने 'मुन्ना माइकल' की रिलीज के बाद टाइगर से वादा किया है कि वह उनके पिता से मिलेंगे. टाइगर को अपने पिता और नवाज में काफी समानताएं दिखती हैं.

उन्होंने कहा कि दोनों में सफलता के शिखर पर पहुंचने के बावजूद कोई बदलाव नहीं आया और वे परंपरागत डांसर भी नहीं हैं. फिल्म 'मुन्ना माइकल' में टाइगर दिवंगत पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के प्रशंसक के रूप में नजर आएंगे. अभिनेता ने बताया कि भले ही फिल्म में ढेर सारा नृत्य है, लेकिन इसमें नृत्य के अलावा भी बहुत कुछ है और नवाज और उनके बीच अनोखा तालमेल है.

First published: 17 July 2017, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी