Home » बॉलीवुड » nawazuddin siddique wife filed fir against him
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शादी में लगा ग्रहण, पत्नी ने एक्टर समेत पूरे परिवार के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2020, 12:25 IST

बॉलीवुड एक्टर नवाजउद्दीन सिद्दीकी Nawazuddin Siddiqui की शादी में ग्रहण लगता हुआ नजर आ रहा है. हाल ही में उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक्टर और उनके पूरे परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इससे पहले भी वो तलाक और मेंटीनेंस भर्ते के लिए कानूनी नोटिस भेजा है.

नवाजउद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के खिलाफ 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में एफआईआर की गई है. जिसमें धारा 354 और POCSO एक्ट की दूसरी धाराओं के तहत दर्ज कराई गई है.


नवाजउद्दीन सिद्दीकी की पत्नी इसके पहले कई मौकों पर अपने पति और ससुरालवालों के खिलाफ बयान दे चुकी है. पिछले दिनों कोरोना वायरस पैनडेमिक में लॉकडाउन के चलते स्पीड पोस्ट उपलब्ध ना होने की वजह से नोटिस 7 मई को व्हॉट्स एप और ईमेल के जरिए भेजा गया था.

Ashutosh Bhakre Suicide : मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कुछ दिनों से झेल रहे थे डिप्रेशन

बताते चलें कि आलिया से नवाजउद्दीन सिद्दीकी से 2009 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. इससे पहले नवाज की शीबा से शादी हुई थी, जो कुछ वक्त ही चली. नवाज इस वक्त अपने गृहनजर बुढाना में हैं, जो उत्तर प्रदेश में स्थित है. नावज 12 मई को ही परिवार के साथ वहां पहुंचे . लॉकडाउन में यात्रा करने के लिए उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से जरुरी अनुमतियां ली थी.

आलिया ने मीडिया से बातचीत में बताया कि नवाज के साथ मेरी एक नहीं बल्कि कई चीजों को लेकर परेशानियां थी. सभी वजहें काफी गंभीर हैं. आलिया ने यह तक बताया कि दो महीने पहले उन्होंने अपना नाम भी वापस बदल लिया है, जो वो पहले थीं, अंजना आनंद किशोर पांडे उर्फ अंजली. आलिया कहती हैं कि मेरे और नवाज के बीच साल 2010 से परेशानियां चल रही थीं. शादी के एक साल बाद से ही. मैं तबसे सारी चीजें हैंडल कर रही थी. लेकिन अब इन्हें सहन करना मुश्किल हो गया था.

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में वकील ने की मांग, जल्द हो एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी

First published: 30 July 2020, 12:25 IST
 
अगली कहानी