Home » बॉलीवुड » nawazuddin siddiqui and anurag kashyap starrer film ghoomketu trailer released
 

फिल्म घूमकेतू का ट्रेलर रिलीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी मजेदार रोल में आ रहे नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2020, 11:10 IST

बॉलीवुड नवाजुद्दीन सिद्दीकी nawazuddin siddiqui की फिल्म घूमकेतू के जन्मदिन के दिन उनकी फिल्म घूमकेतू का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. हर फिल्मों की तरह नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में भी कमाल की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रोल घूमकेतू में काफी अलग है.

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक राइटर की भूमिका में है जो फिल्म लिखने के लिए मुंबई पहुंचता है. फिल्म में रणवीर सिंह, अमिताभ बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा और चित्रांगदा सिंह भी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगे.


नवाज की फिल्म घूमकेतु का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म थियेटर्स में रिलीज होने की बजाए OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. इस फिल्म में नवाज एक राइटर की भूमिका में है जो फिल्म लिखने के लिए मुंबई पहुंचता है वही फिल्म में अनुराग कश्यप एक करप्ट पुलिस वाले की भूमिका में हैं.

टीवी के इस पॉपुलर कपल ने बनाया म्यूजिक वीडियो, लॉकडाउन में भी नहीं रुकी शूटिंग

इस फिल्म में स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी सपोर्टिंग रोल्स में हैं. फिल्म में रणवीर सिंह, अमिताभ बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा और चित्रांगदा सिंग भी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगे.फिल्म 22 मई को जी5 पर रिलीज होगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्दीकी इसके अलावा फिल्म बोले चूडियां में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो एक बार फिर अनुराग कश्यप के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा इस फिल्म में वो तमन्ना के साथ भी काम कर रहे हैं.

एक्टर अनिल कपूर की शादी को 36 साल हुए पूरे, सोनम कपूर ने इस अंदाज में किया विश

First published: 20 May 2020, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी