Home » बॉलीवुड » Nawazuddin Siddiqui and Tannishtha Chatterjee reunion with her directorial debut
 

ये एक्ट्रेस बनी डायरेक्टर, डेब्यू फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को करेगी डायरेक्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2018, 12:58 IST

एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी ने मंगेश हडवाले की 2011 में आई फिल्म 'देख इंडियन सर्कस' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था और उसके बाद गर्थ डैविस देव पटेल और निकोल किडमैन की 'शेर' में काम कर चुकी हैं. अब तनिष्ठा चटर्जी बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने को तैयार हैं.बता दें कि तनिष्ठा नवाज के साथ अपना पहला डायरेक्शन डेब्यू करने जा रही हैं.

 

तनिष्ठा चटर्जी एक्टर के साथ एक सच्ची घटना पर आधारित कहानी पर काम करने जा रही है. इस पर बात करते हुए तनिष्ठा चटर्जी कहती हैं, "नवाज और मेरे पास सबसे क्रिएटिव आइडियाज़ है. जिनपर हम कई सालों से बात कर रहे है."

वो आगे कहती हैें, "मैं शेर की शूटिंग में थी और इसी के दौरान एक सफर के बीच मेरे साथ एक अजीब घटना हुई. जिसका मैंने अनुभव किया और इसपर हमने एक साथ बात करके स्क्रीन पर फिल्माने का फैसला किया." इसी की एक फोटो जिसमें नवाज और तनिष्ठा साथ दिख रहे हैं तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

ये फिल्म इरोज इंटरनेशनल,राइजिंग स्टार एन्टरटेनमेंट,पंकज राजदान और रवि वालिया के निर्देशन में बनेगी और इसी पर इरोज इंटरनेशनल की चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर रिधिमा लुल्ला कहती हैं, नवाज और तनिष्ठा दोनों ही बेहद टैलेंटेड एकट्र एक्ट्रेस हैं और इन दोनों का एक साथ आना काफी एक्साइटमेंट भरा होगा.

ये भी पढ़ें- एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर की मां से नजरें चुराती दिखीं कटरीना, ऐसे लिया यूटर्न

First published: 14 June 2018, 12:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी