Home » बॉलीवुड » nawazuddin siddiqui book an ordinary life open all secret about his life
 

नवाजुद्दीन का खुलासा: कभी प्यार में किया सुसाइड, विदेशी महिला के साथ रहा रिलेशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2017, 8:39 IST

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लाइफ के कर्इ राज खुलने जा रहे हैं. उनकी बायोग्राफी 'एन ऑडिनरी लाइफ' 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. किताब को नवाज के साथ जर्नलिस्ट रितुपर्णा चैटर्जी ने लिखा है.

इसमें नवाज की जिंदगी में आई लड़कियों के साथ सुसाइड के उनके ख्याल का भी जिक्र है. अपने से छोटी एक्ट्रेस के साथ अफेयर, विदेश में महिला वेटर से रिलेशन जैसे कर्इ किस्से बायोग्राफी में बेझिझक बता रहे हैं.

स्ट्रगल के दिनों के अफेयर के बारे में नवाज ने लिखा है- जब मैं मुबंई में एक प्ले कर रहा था, तब एक लड़की सुनीता से मुझे प्यार हो गया. वो रोज मेरे घर आती थी और दीवार पर हमारा नाम लिखती थी. उसके बाद वो अपने घर गई. वहां से आने के बाद उसने मुझसे सारे संपर्क खत्म कर लिए. उसके बाद मैं डिप्रेशन में चला गया. मैं एक दिन ट्रेन के सामने आकर जान देने की भी सोच रहा था, लेकिन मैं रुक गया. उस दिन मैंने ठान लिया कि मुझे कभी किसी रिश्ते में इतना सीरियस नहीं होना. आज सुनीता सबसे कहती है कि एक समय वो मेरे साथ सीरियस रिलेशनशिप में थी.

किताब में उन्होंने मिस इंडिया और फिल्म 'मिस लवली' की उनकी को-स्टार निहारिका सिंह संग उनके अफेयर की बात भी बताई है. उन्होंने लिखा है- निहारिका पहले मुझसे बहुत फ्रेंडली थीं, लेकिन अचानक उन्होंने मुझसे दूरी बना ली. एक दिन मैं निहारिका के साथ डांस सीक्वेंस की शूटिंग कर रहा था. तब वो मुझसे थोड़ा दूर रहने लगीं. वो चुप सी हो गईं. मैंने उनसे कई बार पूछा कि क्या हुआ, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया.

अपनी जिंदगी में आईं दूसरी लड़कियों के बारे में भी नवाज लिखते हैं कि उनके लगातार पूछे जाने वाले सवालों से कई बार मैं बहुत परेशान हो जाया करता था. जाहिर है कि गर्लफ्रेंड आपसे कुछ प्यारी बातों की उम्मीद करती हैं जो कि प्रेमियों के बीच होती हैं. लेकिन मैं बहुत ज्यादा स्वार्थी था. मेरा लक्ष्य सीधा था. उसके घर जाऊं, अपना काम करूं और निकल जाऊं. मैं बहुत ज्यादा लवी-डवी नहीं कर सकता था.

First published: 24 October 2017, 8:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी