Home » बॉलीवुड » Nawazuddin Siddiqui Dedicated His IIFA Award To Sridevi he gets this award for Mom she was his Co star
 

नवाजुद्दीन ने अपना IIFA अवॉर्ड 'मॉम' श्रीदेवी को किया समर्पित, बताई ये वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2018, 10:49 IST
(IIFA Instagram )

'इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी' (IIFA) अवॉर्ड समारोह में फिल्म 'मॉम' के लिए बेस्ट को-एक्टर का अवॉर्ड बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जीता. हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना ये IIFA अवॉर्ड इसी फिल्म में उनकी को-एक्टर रहीं दिवंगत दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी को समर्पित कर दिया.

बता दें क श्रीदेवी को फिल्म 'मॉम' में शानदार एक्टिंग करने के लिए मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है. गौरतलब है कि श्रीदेवी का इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला है. रविवार को बैंकॉक में आयोजित हुई आइफा अवॉर्ड सेरेमनी काफी रंगारंग रही.

वहीं, इसके अगले दिन यानी सोमवार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक ट्वीट करते हुए श्रीदेवी के बारे में कहा, "मुझे बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी के साथ काम करने का एक मात्र मौका मिला था. इसलिए मैं अपना ये अवॉर्ड उन्हें समर्पित करता हूं."

ये भी पढ़ेंः IIFA 2018: उर्वशी की भारी भरकम ड्रेस बनी जान की आफत, देखें वीडियो

रवि उद्यावर डायरेक्टेड फिल्म 'मॉम' में श्रीदेवी ने अपनी सौतेली बेटी का बदला लेने का फैसला करने वाली एक मां का किरदार में थीं. उनकी सौतेली बेटी का किरदार पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने निभाया था. नवाजुद्दीन ने उनकी सहायता करने वाले एक जासूस का किरदार निभाया था.

सदाबहार एक्ट्रेस रेखा से अवॉर्ड लेते समय नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस अवॉर्ड सेरेमनी में शानदार लग रहे थे. रेखा के बारे में नवाज ने कहा, "रेखा जी, आपने अपनी प्रस्तुति से कार्यक्रम में समा बांध दिया, आपसे अवॉर्ड लेना सम्मान की बात है."

श्रीदेवी के पति और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने श्रीदेवी का अवॉर्ड ग्रहण किया. भावुक हुए बोनी ने यह अवॉर्ड 'मॉम' की टीम को समर्पित कर दिया. श्रीदेवी का इसी वर्ष दुबई में असामयिक निधन हो गया था. समारोह के श्रद्धांजलि काल में श्रीदेवी, एक्टर विनोद खन्ना और शशि कपूर को याद किया गया.

First published: 26 June 2018, 10:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी