Home » बॉलीवुड » Nawazuddin Siddiqui share a emotional post on social media and says My sister was diagnosed with cancer
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बहन को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानकर आपकी आंखें हो जाएंगी नम

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2018, 11:44 IST

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए बॉलीवुड में फेमस हैं लेकिन आज आप उनकी एक पोस्ट पढ़ कर काफी भावुक और हैरान हो सकते है. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने इमोशनल मैसेज में खुलासा किया है कि उनकी बहन कम उम्र में ही कैंसर का शिकार हो गई थीं और आज भी उनकी बीमारी के खिलाफ लड़ाई जारी है.

 

बता दें कि बीते दिन 13 अक्टूबर को नवाजुद्दीन की बहन ने अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अपनी बहन के इस को खास बनाने के लिए नवाज ने उनकी तस्वीर को पोस्ट किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,"मेरी बहन को 18 साल की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर होने का पता चला था लेकिन यह उसकी इच्छा शक्ति और हिम्मत थी कि वह सभी मुश्किलों के बीच खड़ी रही. वह 25 साल की हो गई है और अभी भी लड़ रही है."

 

नवाजुद्दीन ने उन सभी डाक्टरों को भी धन्यवाद किया है जिन्होंने उनकी बहन को हर कदम पर प्रोत्साहित किया. बता दें कि नवाजुद्दीन मुजफ्फरनगर के छोटे से गांव बुठाना के रहने वाले हैं. अगर नवाजुद्दीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्टर आने वाली फिल्म 'ठाकरे' की शूटिंग में बिजी हैं. ये बायोपिक फिल्म है जो कि बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म को अभिजीत फांसे डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 23 जनवरी को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- T-Series के मालिक भूषण कुमार भी आए #Metoo के लपेटे में, महिला ने कहा- साथ सोने से किया मना तो...

First published: 15 October 2018, 11:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी