Home » बॉलीवुड » Nawazuddin Siddiqui share a photo with a mystery girl with a caption and photo viral on social media
 

मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए नवाजुद्दीन, लिखा- ये लड़की मेरे रोम रोम में है

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 15:37 IST

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जहां एक तरफ वेबसीरीज 'सैक्रेड गेम्स'में जबरदस्त एक्टिंग की सराहना करते हुए लोग थक नहीं रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ नवाज की अपकमिंग फिल्म 'ठाकरे' का पहला लुक भी आज शेयर कर दिया गया है. इसके साथ ही नवाजुद्दीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी फोटो पोस्ट की है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दी है.

 

इस फोटो में नवाज के साथ एक विदेशी लड़की है, इसको शेयर करते हुए नवाज ने लिखा,"ये लड़की मेरे रोम-रोम में है." एक्टर नवाजुद्दीन के साथ इस लड़की को देखकर अलग-अलग अंदाजा लगाया जा रहा है. इसके साथ ही फोटो में नवाज काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

 

Ye Ladki mere ' रोम रोम में ' hai

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

आपको बता दें वेब सिरीज 'सैक्रेड गेम्स' एक क्राइम ड्रामा है जिसमें नवाज, सैफ और राधिका जान फूंक रहे हैं. 'स्केयर्ड गेम्स' में सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर सरताज सिंह की भूमिका में हैं जबकि नवाज गणेश गायतोंडे हैं जो एक क्रिमिनल हैं. वहीं, राधिका बॉलीवुड एक्ट्रेस की भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन का 'ठाकरे' वाला लुक वायरल, फिल्म की रिलीज डेट भी हुई आउट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म शिवसेना के संस्थापाक बाल साहब ठाकरे के जीवन पर आधारित है. इसके साथ ही अब फिल्म 'ठाकरे' का पहला लुक रिलीज किया गया है और साथ ही इसकी रिलीज डेट अगले साल 23 जनवरी बताई गई है. फिल्म का डायरेक्शन अभिजीत पैंस कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन संजय राउत और डॉ. श्रीकान्त भासी करेंगे.

First published: 18 July 2018, 15:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी