Home » बॉलीवुड » Nawazuddin siddiqui upcoming film Thackeray first look out and film will release on 23 january
 

नवाजुद्दीन का 'ठाकरे' वाला लुक वायरल, फिल्म की रिलीज डेट भी हुई आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 13:54 IST

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से रियल लाइफ स्टोरी बेस्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का नाम है 'ठाकरे'. इस फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज कर दिया गया था. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म शिवसेना के संस्थापाक बाल साहब ठाकरे के जीवन पर आधारित है. इसके साथ ही अब फिल्म 'ठाकरे' का पहला लुक रिलीज किया गया है और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी गई है.

 

फिल्म 'ठाकरे' के इस पहले लुक में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी सफेद रंग के कुर्ता पहने हुए है और उसके ऊपर नारंगी रंग का शॉल डाल रखा है. इस लुक में एक्टर नवाजुद्दीन के साथ संजय राउत और डॉ. श्रीकान्त भासी भी साथ में नजर आ रहे हैं. फिल्म का डायरेक्शन अभिजीत पैंस कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन संजय राउत और डॉ. श्रीकान्त भासी करेंगे. इसके साथ ही फिल्म अगले साल बालासाहेब के जन्मदिन पर 23 जनवरी को रिलीज होगी.

 

इसके साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभी हाल ही में आई वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में एक्टिंग करते नजर आए थे. नवाजुद्दीन की एक्टिंग की लोगों ने काफी सराहना हो रही है. नवाज हमेशा ही रियल और दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं.

ये भी पढ़ें- 'दिलबर-दिलबर' गाने के बाद नोरा फतेही के इस धमाकेदार गाने का मेकिंग वीडियो वायरल

First published: 18 July 2018, 13:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी