Home » बॉलीवुड » Nawazuddin Siddiqui younger sister died
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर टूटा दुखों का पहाड़, छोटी बहन का हुआ निधन

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2019, 16:10 IST

बॉलीवुड के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की बहन सायमा तमशी सिद्दीकी का निधन हो गया. उनकी उम्र महज 26 साल की थी. तमशी ने शनिवार को पुणे के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. सायमा पिछले आठ सालों से ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थी. नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी सायमा का शव पुणे से लेकर उनके पैतृक गांव बुढ़ाना पहुंच गए हैं. वहां उनका पूरा परिवार मौजूद है.

नवाजुद्दीन के अलावा उनके दो भाई डायरेक्टर शमास नवाब सिद्दीकी और एडवोकेट हाजी अलमाजुद्दीन सिद्दीकी भी पहुंच गए हैं. रविवार को सुबह तकरीबन 8 बजे सायमा को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. बताया जा रहा है जि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अमेरिका में शूटिंग के लिए गए हुए थे. निधन की खबर के बाद नवाज बुढ़ाना के लिए रवाना हो गए हैं. फिलहाल बुढ़ाना स्थित उनके पैतृक आवास पर सांत्वना देने वालों का तांता लगा है.

नवाजुद्दीन के मुताबिक हम सात भाई और दो बहनें हैं. पिता किसान थे. घर में फिल्म का नाम लेना भी अच्छा नहीं समझा जाता था. बल्कि यूं कहें कि जिंदगी की लड़ाई इतनी बड़ी रही कि सिनेमा के बारे में सोचने की किसी को फुरसत नहीं थी. उन्होंने ये भी बताया था कि हर मां बाप की तरह उनके माता-पिता भी सोचते थे कि वो पढ़-लिख जाएं. उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता नहीं समझते थे कि कौन-सी पढ़ाई करनी ठीक होगी. लेकिन हुनरमंद होने के लिए हमेशा प्रोत्साहित करते थे.

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: फिल्म की पहले दिन की कमाई ने तोड़ा कार्तिक की फिल्मों का रिकॉर्ड

Panipat Box Office Collection Day 1: सिनेमाघरों में पहले दिन फिल्म की धीमी रही शुरुआत, सिर्फ इतनी हुई कमाई

First published: 7 December 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी