Home » बॉलीवुड » nba player reggie miller react on sushant singh rajput last film dil bechara jersey
 

सुशांत को दिल बेचारा की जर्सी में देखकर इमोशनल हो गया ये इंटरनेशनल खिलाड़ी, लिखी भावुक कर देने वाली बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2020, 10:56 IST

दिंवगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के निधन से उनके फैंस, दोस्त और परिवार के लोगों को काफी गहरा झटका लगा है. सोशल मीडिया पर ये लोग एक्टर से जुड़ी उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियों शेयर करते हैं. हाल ही में बॉस्केटबॉल के इंटरनेशनल प्लेयर रेगी मिलर ने सुशांत की दिल बेचारा फिल्म की जर्सी पर रिएक्शन दिया है.

सुशांत ने दिल बेचारा के गाने में 31 नंबर की जर्सी पहनी हुई है. ठीक वैसी ही जर्सी में रेगी ने भी अपनी फोटो पोस्ट की. पीले और ब्लैक कॉम्बिनेशन वाली स्लीवलेस जर्सी बास्केटबॉल प्लेयर पहनते हैं. इसलिए भी रेगी को सुशांत और ज्यादा आ गए.


रेगी ने लिखा, ' उसकी यादें और ये मूव्स हमेशा जिंदा रहेंगे. वो चले गए लेकिन भुलाए नहीं गए... ' हालांकि सिर्फ रेगी ही नहीं बल्कि उन्हें कोई भी भूल नहीं सकता. उनका कलाकारी और व्यक्तित्व के कारण सुशांत को शायद ही कभी हम भुला पाएं.

इलाज के बाद ठीक हो रहे अमिताभ और अभिषेक, अभी और 7 दिन अस्पताल में रहेंगे भर्ती

सुशांत की इस फिल्म के गाने के टीजर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सुशांत और संजना की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी. सुशांत की ये फिल्म दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है.

फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर ने विश्व रेकॉर्ड बना दिया है. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 10 लाख लाइक्स पार कर देने वाला दुनिया का पहला वीडियो बन गया है.सुशांत के फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार काफी लंबे वक्त से था.

ट्रेलर के रिलीज होने से पहले ही 55हजार लाइक्स मिल चुके थे. फिल्म के ट्रेलर ने विश्व रेकॉर्ड बना दिया है. दिल बेचारा का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 10 लाख लाइक्स पार कर देने वाला दुनिया का पहला वीडियो बन गया है.

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघी एक्ट्रेस भी नजर आएगी साथ ही सैफ अली खान और स्वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. सुशांत की यह अंतिम फिल्म द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स का हिंदी अडैप्शन है. ये फिल्म 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा.

आज रिलीज होने जा रहा है दिल बेचारा का गाना 'तारे गिन', मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया शूटिंग का Video

First published: 15 July 2020, 10:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी