Home » बॉलीवुड » ncb-moves-to-special-ndps-court-to-cancel-bharti-and-haarsh-limbachiya-bail
 

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जमानत के खिलाफ कोर्ट गई एनसीबी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2020, 12:59 IST

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को एनसीबी की टीम ने 21 नवम्बर को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद दोनों को मजिस्ट्रेट कोर्ट से 15000 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गयी थी.लेकिन अब दोनों की मुश्किलें बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं.

दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में भारती और उनकी पति की जमानत खारिज करने के लिए विशेष एमडीपीएस अदालत का रुख किया है. जांच एजेंसी पूछताछ के लिए दोनों की कस्टड़ी लेना चाहती है. निचली कोर्ट ने भारती और हर्ष को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा है. एनडीपीएस कोर्ट की ओर से दोनों को मंगलवार को नोटिस भेजा गया है और इसकी सुनवाई अगले हफ्ते हो सकती है.


बताते चलें कि पूछताछ के दौरान भारती और उनके पति ने ये कबूल किया था कि वो गांजे का सेवन करते हैं. दोनों से एनसीबी ने छह घंटे पूछताछ की थी. इसके बाद भारती और हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया था. भारती सिंह से पहले ड्रग्स केस में एक्टर अर्जुन रामपाल एनसीबी के ऑफिस पहुंचे थे. इस दौरान अर्जुन से ड्रग केस में कई घंटों तक पूछताछ चली. वहीं अर्जुन से पहले उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिनों तक पूछताछ की गई थी. वहीं इस मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से लेकर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हो चुकी है.

 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने निवास पर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद फैन्स के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला था जिसके बाद सीबीआई द्वारा मामले की छानबीन शुरू की गई. बाद में एनसीबी ने भी ड्रग्स मामले में तहकीकात शुरू की और एक के बाद एक कर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते चले गए.

वहीं अर्जुन रामपाल के घर भी छापेमारी की थी. इस दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट बरामद किए गए थे और अर्जुन के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया था. इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियावाला की पत्नी को भी उनके घर से गिरफ्तार किया गया था.

 आदित्य नारायण और श्वेता आज लेंगे सात फेंरे, शेयर की रोमांटिक फोटो

 

First published: 2 December 2020, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी