Home » बॉलीवुड » Neeraj pandey directed film chanakya ajay devgan will be actor and film based on real story release date is not announced
 

नीरज पांडे की अपकमिंग फिल्म 'चाणक्य' के टाइटल रोल के लिए फाइनल हुआ ये एक्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 11:27 IST

डायरेक्टर नीरज पांडे के डायरेक्शन में आज तक कई हिट फिल्में बनी है और फिल्मों ने दर्शकों के दिल में अलग जगह भी बनाई है. इसी के साथ नीरज पांडे फिर से एक फिल्म के साथ दर्शकों के बीच आ रहे हैं इस फिल्म के नाम और इसके एक्टर का खुलासा भी कर दिया गया है. फिल्म का नाम 'चाणक्या' है और फिल्म इनका चाणक्या का किरदार बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन निभाते नजर आएंगे.

 

इसके अलावा किए गए ट्वीट में लिखा गया है,"कहानी अतुल्नीय जीवन, शिक्षक, राजनिति में सोचने वाला,एक दार्शनिक, अर्थशास्त्री और एक बड़े सलाहकार चाणक्या के ऊपर ये कहानी आधारित होगी." इस फिल्म को रिलायंस एन्टरटेनमेंट और फ्रीडे फिल्मवर्क्स प्लान सी स्टूडियोज़ प्रोड्यूस कर रहे है और फिल्म का डायरेक्शन नीरज पांडे कर रहे हैं.

 

इस फिल्म के बारे में बता दें कि एक्टर अजय देवगन पहली बार डायरेक्टर नीरज पांडे के साथ काम करने जा रहे हैं और इस पर अजय ने कहा,"मैं वास्तव में चाण्कय का रोल निभाना चाहता हूं. मैंने नीरज पांडे के काम को बहुत ही ध्यान से किया है और मुझे पता है कि नीरज इस कहानी को बहुत ही जुनून के साथ प्रदे पर लाएंगे." तो वहीं नीरज ने कहा,"मैं इस फिल्म में अजय देवगन को कुछ समय के लिए चाणक्या के रुप में ही विकसित करना चाहता हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे काफी पसंद करेंगे." इसके पहले नीरज की फिल्म 'अय्यारी' आई थी.

ये भी पढे़ं- 400 करोड़ के बजट में बनी अक्षय कुमार की फिल्म इस दिन लाएगी बॉक्स ऑफिस पर भूकंप

First published: 11 July 2018, 10:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी