Home » बॉलीवुड » neeru randhawa says armaan kohli wants to patchup and marry after beating
 

गर्लफ्रेंड को पीटने के बाद कोहली ने मांगी माफी, किया शादी का वादा

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2018, 11:44 IST

बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा को बुरी तरह से पीटा. इस मारपीट के बाद गर्लफ्रेंड नीरु की हालत इतनी गंभीर हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया. मंगलवार को नीरु  अस्पताल से  डिस्चार्ज हो गई हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके माथे पर लगी गंभीर चोट की सर्जरी की गई है. इसके साथ ही अरमान कोहली मारपीट के बाद से ही फरार हैं. अरमान की तलाश पुलिस कर रही है. इस सबके होने के बाद भी अरमान नीरु से फिर से पैचअप करना चाहते हैं, इस बात का खुलासा खुद नीरु ने किया है. 

नीरु ने बताया कि अरमान इस हादसे के बाद उन्हें मैसेज करके माफी मांग रहे हैं और दूसरा मौका देने की बात कर रहे हैं. इसके अलावा वो उनसे जल्द ही शादी करने का वादा भी कर रहे हैं. बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में नीरु ने बताया कि वो अरमान से पिछले साल ही ब्रेकअप करना चाहती थीं. क्योंकि ये कोई पहली बार नहीं हुआ है जब अरमान ने उनके साथ ऐसा किया हो.

इसके आगे वो कहती है,"अरमान ने इस साल फरवरी में मेरा उत्पीड़न किया और मेरी नाक पर चोट मारी. ये रिलेशनशिप एक बहुत बड़ी गलती थी. लेकिन फिर भी मैंने उसे कई मौके दिए. मुझे मेरे परिवारवाले और दोस्त वार्निंग देते रहे. पिछले सितंबर मैंने सब कुछ खत्म करने का फैसला किया था और मैं दुबई चली गई थी. लेकिन 3 महीने बाद अरमान मुझे वापस लेने आ गया था."

ये भी पढ़ें- दुखदः इस दिग्गज एक्टर की मौत, दोस्त ने दी जानकारी

बता दें कि सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ आईपीसी घारा 323,326,504,506 के तहत केस दर्ज हैं. अरमान कोहली बिग बॉस सीजन 7 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं.

First published: 6 June 2018, 11:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी