Home » बॉलीवुड » Neeti Mohan and Nihar Pandya to tie the knot this Valentine’s Day
 

फरवरी में इस खास दिन पर नीति मोहन और निहार पांड्या लेंगे सात फेरे, शादी में सिर्फ ये लोग होंगे शामिल!

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 January 2019, 13:10 IST

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन और एक्टर निहार पांड्या के रिश्ते को लेकर की दिनों से सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है लेकिन अब ये बात कंफर्म होते नजर आ रही है. बता दें कि नीति और निहार फरवरी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. साल 2018 में कई सितारों ने शादी और साल 2019 की शुरुआत में ही नीति की शादी से फिर से ये सिलसिला शुरु हो सकता है. अब कपल ने अपने रिलेशनशिप में शादी के बंधन में बदलने के लिए तैयार हो गए है.

पूजा भट्ट ने अपनी फिल्मों को लेकर कहा- मेरी फिल्मों में महिलाएं बोल्ड होती है अश्लील..

 

बता दें कि फरवरी में वैलेंटाइन डे के दिन नीति और निहार शादी के बंधन में बंध जाएंगे.इस शादी में कपल के खास दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे. कुछ दिनों पहले से दोनों रिलेशनशिप की खबरों से सुर्खियों में आए थे क्योंकि नीति को पसंद नहीं है अपनी पर्सनल लाइफ मीडिया के सामने रखना. रिलेशनशिप में रहने के एक साल के अंदर ही दोनों लोग शादी करने जा रहे हैं. बता दें कि नीति से निहार की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और उसके बाद ही दोनों के बीच प्यार हो गया. बॉलीवुड में अपनी आवाज से पहचान बनाने वाली नीति मोहन ने कई हिट गाने दिए है और वो एक सक्सेसफुल सिंगर हैं.

फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने रुस पहुंचे इस एक्टर को मॉस्को एयरपोर्ट पर रोका, सुषमा स्वराज ने की मदद

 

गौरतलब है कि 13 साल पहले दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या के अफेयर की अफवाह थी और दोनों की मुलाकात स्कूल के दिनों में हुई थी. वहीं से दोनों का अफेयर शुरु हुआ था. इसके कुछ समय बाद ही निहार और दीपिका का ब्रेकअप हो गया था और अब एक्ट्रेस ने एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली है. तो वहीं निहार नीति के संग शादी करने के लिए तैयार हो गए हैं. सोशल मीडिया पर कपल काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन साथ में फोटो डालने से दोनों दूर ही रहते हैं.

एकता कपूर ने दिया बेटे को जन्म, बोलीं- 'कभी नहीं करूंगी शादी'

First published: 31 January 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी