Home » बॉलीवुड » Neetu kapoor lovely comment on alia bahtt and ranbir kapoor photo after share brahmastra shooting -wrapping party
 

रणबीर- आलिया ने आधी रात को पब पार्टी की शेयर की फोटो, नीतू कपूर ने किया ये कमेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2018, 18:19 IST
(file photo )

बॉलीवुड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर को लेकर मीडिया आए दिन खबरें आती रहती हैं. दोनों के अफेयर को लेकर खुलकर बात हो रही है. दोनों के जल्द शादी करने के भी कयास लगाए जा रहे हैं. दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग को लेकर व्यस्त थे. जो अब पूरी हो गई है.

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग खत्म होने के बाद आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी समेत पूरी टीम ने मिलकर पार्टी की. आलिया, रणबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने के अवसर पर बुल्गारिया में आयोजित की गई पार्टी को खूब एंजॉय किया. इसकी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. जिसमें आलिया, रणबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

the one with all the joy 😇💥

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

रणबीर कपूर और आलिया की इस फोटो को लेकर फैंस की तरफ से कई तरह के कॉमेन्ट्स दे दिए जा रहे हैं. लेकिन फोटो पर एक खास कमेंट भी आया है, जो रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने किया है.

नीतू कपूर ने रणबीर कपूर और आलिया के इस फोटो पर अपना प्यार भरा कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट में दोनों को ढेर सारा प्यार भेजा है. जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. हालांकि उन्होंने अपने कमेंट में किसी तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया है. नीतू ने केवल अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए तीन दिल भेजे हैं. जिससे पता चलता है कि यह आलिया के लिए भेजा गया है.

screenshot

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आलिया को रणबीर के परिवार के साथ खुलते मिलते देखा गया है. जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर के परिवार ने आलिया को स्वीकार कर लिया है. रणबीर की बहन रिद्धिमा के साथ आलिया की आउटिंग ने भी सुर्खियों में रही हैं.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 में दिखेगा 'बाहुबली' का अनोखा अंदाज

First published: 16 September 2018, 18:17 IST
 
अगली कहानी