Home » बॉलीवुड » neetu kapoor shares family photo after rishi kapoor
 

सोशल मीडिया पर नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को याद किया, लिखा- ' काश यह फोटो हमेशा... '

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2020, 14:12 IST

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर rishi kapoor ने निधन को तकरीबन 20 दिन गुजर चुके हैं लेकिन उनके परिवार के सदस्य उन्हें कितना याद करते हैं वो उनकी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीर से पता चलता रहता है. अब एक बार फिर ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने एक फैमिली फोटो शेयर की है.

नीतू कपूर Neetu kapoor ने एक तस्वीर शेयर किया. इस तस्वीर में उनका पूरा परिवार यानी बेटी रिद्धिमा और उनकी बेटी, बेटे रणबीर और ऋषि कपूर के साथ वो खड़ी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- ' काश यह तस्वीर ऐसे ही हमेशा पूरी रहती जैसी है. उन्होंने साथ में हार्ट इमोजी भी बनाया है.


ये हैं बॉलीवुड के EX कपल जो ब्रेकअप के बाद भी हैं एक-दूसरे के अच्छे दोस्त

वहीं इससे पहले भी नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की पुरानी तस्वीर शेयर कर एक भावुक कर देने वाला कैप्शन लिखा था. उन्होंने ऋषि कपूर की एक हंसमुख फोटो शेयर करते हुए लिखा, ' हमारी कहानी का अंत.'

बता दें ऋषि कपूर और नीतू कपूर की लव स्टोरी बॉलीवुड में फेमस प्रेम कहानियों में से एक है. ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने वर्ष 1974 में एक साथ पहली बार फिल्म जहरीला इंसान में काम किया था.
दोनों को अपने प्यार का अहसास तब हुआ जब दोनों फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में एक दूसरे से दूर थे. ऋषि कपूर उस दौरान फिल्म बारूद की शूटिंग के लिए पेरिस में थे. फिल्म की शूटिंग से पहले ऋषि और नीतू ने कश्मीर में फिल्म कभी-कभी के लिए शूट किया था.

आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल में काम कर चुका ये एक्टर लॉकडाउन में फल बेचकर चला रहा घर का खर्च

पेरिस में रहते हुए अचानकर ऋषि कपूर को नीतू की याद सताने लगी और उन्होंने एक टेलीग्राम नीतू को भेज दिया. उन्होंने लिखा, ' ये सिखणी बड़ी याद आती है. ' नीतू सिंह इस टेलीग्राम को लेकर यश और प्रेम चोपड़ा के पास गई और उन्हें दिखाया. दोनों ने शादी से पहले 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया. इसके बाद ऋषि कपूर की बहन ने उन दोनों की सगाई बेहद जल्दबाजी में करवा दी थी. बताया जाता है कि ऋषि कपूर अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली आए हुए थे. इसी दौरान उनकी बहन ने दोनों परिवारों को गुपचुप तरीके से दिल्ली बुला लिया था.

इस दौरान सबकुछ इतनी जल्दी हुआ कि ऋषि कपूर के पास नीतू को देने के लिए अंगूठी भी नहीं थी. इसलिए ऋषि ने अपनी बहन की अंगूठी नीतू को पहना दी. वहीं अंगूठी नीतू के पासस भी नहीं थी. इसलिए ऋषि कपूर की फिल्म ' झूठा कहीं का ' के डायरेक्टर रवि टंडन ने अपनी अंगूठी अतारकर नीतू सिंह को दे दी. वहीं अंगूठी नीतू ने ऋषि कपूर को पहना दी थी.

First published: 19 May 2020, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी