Home » बॉलीवुड » Neha Dhupia accepted why she was hiding her pregnancy news
 

नेहा धूपिया ने खुद खोला राज़ इस डर की वजह से छुपाई थी प्रेग्नेंसी की बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2018, 11:17 IST

एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी की अचानक शादी की खबर से बॉलीवुड में हलचल मच गई थी. अंगद और नेहा ने जल्दी-जल्दी में 10 मई को ही दिल्ली में शादी कर ली. इस तरह से आनन फानन में हुई शादी से ही लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि आखिर क्या वजह है कि दोनों ने इतनी हड़बड़ी में शादी कर ली?

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी इतनी जल्दी में हुई कि किसी को भनक तक नहीं लगी. बाद में सोशल मीडिया के जरिये दोनों की शादी की बात से पर्दा उठाया गया. दिल्ली में हुई नेहा और अंगद की शादी के कुछ ही महीनों बाद नेहा की पेग्नेन्सी की खबर आई तो लोगों ने जल्दबाजी की शादी के पीछे प्रेगनेंसी को ही कारण समझा.

अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर बी टाउन में चल रही गॉसिप पर आखिरकार नेहा धूपिया ने चुप्पी तोड़ दी है. मिड डे से बातचीत में नेहा से सवाल पूछा गया कि आखिर वो अपनी प्रेग्नेंसी की बात पर पिछले 6 महीने से चुप क्यों थी? इस सवाल के जवाब में नेहा ने कहा, "मैं डरी हुई थी कि लोग मुझे काम देना बंद कर देंगे. यह बहुत अच्छी बात थी कि छठवें महीने तक मेरा बंप नजर नहीं आ रहा था. ऐसा इसलिए भी क्योंकि इस इंडस्ट्री में अपीयरेंस मायने रखता है."


नेहा ने बताया, "किसी को लग सकता है कि वह काम को लेकर अनफिट है लेकिन मेरा एनर्जी लेवल हाई था."
इसी के साथ नेहा ने ये भी साफ़ किया कि प्रेगनेंसी के दौरान छुट्टी लेने वाली महिलाओं की खिलाफत करने का उनका कोई इरादा नहीं है. वो बस ये कहना चाह रही थी कि प्रेंग्नेंसी के दौरान भी काम करते रहना उनका निजी फैसला था.

First published: 22 September 2018, 11:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी