Home » बॉलीवुड » Neha Dhupia And Angad Bedi Name Their Baby Daughter Mehr dhupia bedi share a picture on social media
 

नेहा और अंगद ने रखा बेटी का प्यारा-सा नाम, सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 15:44 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी को जिस खास पल का इंतजार था आखिर वो आज आ ही गई. नेहा ने नन्हीं परी को सुबह ही जन्म दिया है. नेहा धूपिया ने रविवार को बच्ची को जन्म दिया और आज उसका नाम भी रख दिया गया है. मई के महिने कपल ने गुपचुप तरीके से शादी की थी और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर जानकारी दी थी. कपल की शादी नेहा और अंगद के फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था. नेहा और अंगद ने अपनी प्यारी सी बेटी का नाम मेहर धूपिया बेदी रखा है.

 

View this post on Instagram

Mehr Dhupia Bedi says hello to the world ... ❤️

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

इसके साथ ही नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,"मेहर धूपिया बेदी दुनिया को हैलो कर रही है." इस कैप्शन के साथ फोटो में नेहा ने बेटी मेहर के पैर की तस्वीर शेयर की है जिसमें मेहर ने मोजे पहने हुए है जिसमें लिखा हुआ है 'हैलो वर्ल्ड.'

 

बता दें कि अंगद और नेहा ने जल्दी-जल्दी में 10 मई को ही दिल्ली में शादी कर ली. इस तरह से आनन फानन में हुई शादी से ही लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि आखिर क्या वजह है कि दोनों ने इतनी हड़बड़ी में शादी कर ली थी. नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी इतनी जल्दी में हुई कि किसी को भनक तक नहीं लगी. बाद में सोशल मीडिया के जरिये दोनों की शादी की बात से पर्दा उठाया गया. दिल्ली में हुई नेहा और अंगद की शादी के कुछ ही महीनों बाद नेहा की पेग्नेन्सी की खबर आई तो लोगों ने जल्दबाजी की शादी के पीछे प्रेग्नेंसी को ही कारण समझा.

 

बता दें कि एक्टर अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं और अंगद दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं. अंगद बेदी ने बॉलीवुड में फिल्म 'फालतू' से शुरुआत की थी उसके बाद अब तक अंगद ने 'पिंक','टाइगर जिंदा है','उंगली' जैसी फिल्मों में काम किया है. नेहा धूपिया की बात करें तो नेहा ने हाल ही में विद्या बालन के साथ 'तुम्हारी सुलु' में नजर आई थी. इसी के साथ वो अपने बेबाक अंदाज से बॉलीवुड में जानी जाती हैं.

ये भी पढ़ें- 

First published: 20 November 2018, 15:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी