Home » बॉलीवुड » Neha dhupia during her pregnancy reveals baby girl or boy which baby actress wants in an interview
 

नेहा धूपिया ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, बताया- बेबी गर्ल चाहिए या बॉय!

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 12:50 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपने बेबी के स्वागत की तैयारी में हैं और साथ ही एक्ट्रेस अपने बेबी बंप के साथ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. कुछ दिनों पहले नेहा के घर पर बेबी शावर रखा गया था. अब नेहा ने बताया है कि उन्हें बेबी गर्ल चाहिए या बेबी बॉय. नेहा ने अपने आने वाले बेबी के बारे में अपनी चाहत बताते हुए कहा,"मुझे हेल्दी बच्चा चाहिए.अंगद हमेशा कहते हैं कि उन्हें गोल्ड मेडालिस्ट चाहिए."

नेहा ने आगे कहा,"हम दोनों की इच्छा थी कि हम दोनों फिल्मों में आने से पहले एथलीट बनें लेकिन अब हम चाहते हैं कि हमारा बच्चा ओलंपिक में इंडिया के लिए गोल्ड मेडल जीते."

 

 

इन दिनों नेहा धूपिया अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरे कर रही हैं. नेहा धूपिया प्रेग्रेंट होने के बावजूद लगातार इवेंट्स में जा रही हैं और साथ ही अपने चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' के सीजन 3 की शूटिंग के बाद प्रमोशन में बिजी हैं.

 

आगे नेहा कहती हैं,"मुझे लगता है कि अंगद को बेबी गर्ल चाहिए." हाल ही में एक्टर अंगद बेदी ने पत्नी नेहा धूपिया के लिए ग्रैंड बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया था. इसमें बॉलीवु़ड के कई दिग्गज सितारें पहुंचे थे. बता दें कि नेहा और अंगद ने चुपचाप तरीके से शादी की थी और मीडिया को इसकी खबर बाद में लगी थी.

ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: जब हेमा मालिनी को बिकिनी पहनाना चाहते थे सुभाष घई, धर्मेंद्र ने कर दी थी धुनाई

First published: 16 October 2018, 12:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी