Home » बॉलीवुड » Neha Kakkar and Himansh Kohli not getting married soon because of this reason
 

नेहा और हिमांश कर रहे हैं एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट, इस वजह से नहीं है कोई शादी का प्लान !

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2018, 10:14 IST

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली की डेटिंग की चर्चा तो काफी दिनों से बी-टाउन में और उनके फैंस के बीच चल ही रही थी. इसके साथ ही इन दोंनो ने अपने रिश्ते को सभी के सामने स्वीकार कर लिया था लेकिन इन दोनों की अभी तक कोई भी शादी की प्लानिंग के बारे में अभी तक कोई भी खबर सामने नहीं आई हैं. हालांकि, इसकी वजह भी सामने आ गई है कि नेहा और हिमांश अपनी शादी की प्लानिंग क्यों नहीं कर रहे हैं.

 

बता दें कि जब हिमांश कोहली अपनी गर्लफ्रेंड नेहा कक्कड़ से मिलने इंडियल आइडल के सेट पर पहुंचे थे तो कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने एक सेग्मेंट किया था जिसका नाम रखा था 'नेहा का स्वयंवर'. इस स्वंयवर सेग्मेंट के दौरान नेहा ने कहा,"हिमांश उन्हें अच्छी तरह से समझते हैं और वो जब भी कभी अपनी शादी की प्लानिंग करेंगी तो इस बात को याद रखेंगी." इस बात का जवाब देते हुए हिमांश ने कहा,"मैं उस पल का इंतजार कर रहा हूं."

 

हालांकि, इसके बाद हिमांश और नेहा की शादी की खबरें मीडिया में छा गई थी. इन खबरों पर हिमांश कोहली के करीबी ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा,"दोनों अभी अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं और अभी शादी का कोई प्लान नहीं है.नेहा और हिमांश एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं."

 

हिमांश और नेहा का एक साथ एल्बम सॉन्ग भी आ चुका है जिसका नाम 'ओ हमसफर' है. इस गाने के रिलीज होने के बाद ही इन दोनों के रिलेशनशइप की खबरों ने तूल पकड़ा था. नेहा कक्कड़ की बात करें तो उन्होंने बेहद कम समय में अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है. नेहा कक्कड़ की आवाज का फैन लगभग हर दूसरा इंसान है.

ये भी पढ़ें- बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड कोहली ने दिया ऐसा सरप्राइज, खुशी से उछल पड़ीं नेहा कक्कड़

First published: 24 September 2018, 10:14 IST
 
अगली कहानी