Home » बॉलीवुड » neha kakkar and rohanpreet new song neha da viyah release
 

Nehu Da Vyah First Poster : नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत इस महीने की तारीख को करने वाली हैं शादी! सामने आया पोस्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2020, 15:51 IST

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ Neha Kakkar इन दिनों अपने रिलेशनशिप और शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं. हाल ही में उन्होंने अपना रिलेशनशिप सिंगर रोहनप्रीत के साथ सोशल मीडिया पर कंफर्म किया.जिसके अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं.

वहीं हाल ही में नेहा कक्कड़ और सिंगर रोहनप्रीत सिंह की शादी की खबरों के बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के साथ इसमें लिखी हुई एक तारीख सुर्खियों में बनी हुई है. चलिए बताते हैं आपको क्या है पूरा माजरा.


दरअसल नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपनी और रोहनप्रीत सिंह की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों टेडिशनल लुक में एक दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं. वहीं इसे शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में एक तारीख के बारे में फैंस को बताया. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में नेहा कक्कड़ ने कई सारे हैशटैग लगाए हैं.साथ ही उन्होंने लिखा, रोहू के साथ. इसी कैप्शन में 21 अक्टूबर लिखा है.

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल फिर से करने वाली हैं बिग बॉस के घर में एंट्री? एविक्शन से लोग नाराज

बताते चलें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी खबरों के बीच उनका एक नया गाना रिलीज होने वाला है. इस अपकमिंग गाने का पोस्टर नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर में साफ लिखा है कि नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह. लिरिक्स एंड कंपोजीशन नेहा कक्कड़ के द्वारा किया गया है. इस तस्वीर में फैंस के मिले जुले कमेंट्स आ रहे हैं.

वहीं इसके पहले नेहा ने पिंक कलर के सलवार सूट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटो शेयर करने के साथ ही नेहा ने कैप्शन में एक गाने की लाइन लिखी है. जिससे लोग ये कयास लगा रहे हैं कि नेहा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं.नेहा ने कैप्शन में लिखा- ‘आजा चल व्याह करवाईये लॉकडाउन विच कट्ट होने खर्चे. मेरी डायमंड का छल्ला गाने की फेवरेट लाइन है.’

दिव्या दत्ता ने दी थी तनिष्क के विज्ञापन को अपनी आवाज, विज्ञापन हटाए जाने पर कही ये बात

First published: 14 October 2020, 15:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी